बढ़ते चैनलों के बीच आज भारत में टीवी शो की भरमार देखी जा सकती है। इन शो में कुछ दर्शकों को पसंद आते हैं तो कुछ फ्लॉप साबित होते हैं, लेकिन एक वक्त था जब दूरदर्शन पर कुछ ही शो दिखाए जाते थे लेकिन जो दिखाए जाते थे वह अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहते। ऐसा ही एक लोकप्रिय कार्यक्रम था 'श्रीमान श्रीमती'। तब इस कॉमेडी शो ने लोगों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की थी। इसमें अभिनेत्री रीमा लागू और अर्चना पूरण सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका थी।

खबर है कि 'श्रीमान श्रीमती' पर आधारित एक नया शो बनाया जा रहा है जिसे दो दिल एक जान की अभिनेत्री शिल्पा शिंदे और उतरन की रश्मि देसाई को क्रमश-रीमा और अर्चना के रोल के लिए तय किया है। 1995 के इस टीवी शो में जहां रीमा लागू एक साधारण सी गृहिणी की भूमिका में थी जो अपने पति (जतिन कनकिया) की हर हरकत पर नजर रखती है, वहीं अर्चना पूरण सिंह फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री बनी थी।

पिछले शो की तरह ही इसमें भी महिलाएं एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करती नजर आएंगी। शिल्पा शिंदे के पति की भूमिका में आसिफ शेख दिखेंगे। इन आइकोनिक रोल की वजह से श्रीमान श्रीमती ने हर घर में अपनी जगह बना ली थी। उम्मीद करते हैं कि रश्मि और शिल्पा अपने इन किरादारों को सही तरह से निभाएंगे और दर्शकों के दिलों में जगह बनाएंगे।

पढ़ें:तो ये हैं टेलिविजन पर सबसे लंबी पारी खेलने वाले धारावाहिक

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस