Move to Jagran APP

Exclusive: रिद्धिमा ने बताया, क्यों कर रही हैं रितिक के कज़िन को 'डेट'!

'बहू हमारी रजनीकांत' के आने वाले ट्रैक के बारे में कहती हैं कि शो में रजनी के बेटे की एंट्री हो रही है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 24 Nov 2016 06:40 PM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2016 06:53 PM (IST)
Exclusive: रिद्धिमा ने बताया, क्यों कर रही हैं रितिक के कज़िन को 'डेट'!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रिद्धिमा तिवारी को दर्शकों ने शो 'बहू हमारी रजनीकान्त' में काफी पसन्द किया है। पिछले दिनों ख़बर आयी थी कि वह रितिक रोशन के चचेरे भाई ईशान को डेट कर रही हैं।

loksabha election banner

इस बारे में जब रिद्धिमा से बात हुई तो उन्होंने बताया कि मेरा रिलेशनशिप स्टेटस अभी प्राइवेट है। रिद्धिमा कहती हैं कि आप किसको डेट कर रहे हैं। यह सवाल काफी प्राइवेट है। मैं इस तरह के सवालों का जवाब देना जरूरी नहीं समझती। मुझे लगता है कि इन अफवाहों की वजह से आपके किसी इंसान के साथ इक्वेशन भी नहीं बदलने चाहिए। यह पूछे जाने पर कि कुछ महीनों पहले उन्हें मीडिया ने रितिक रोशन की भाभी कहकर बुलाना शुरू कर दिया था। इस पर रिद्धिमा कहती हैं कि मैं इन बातों को रोक तो सकती नहीं। अब मैंने इस तरह की अफवाहों से डील करना सीख लिया है।

वाइफ़ का ये सच जानकर टूट जाएगा साजन का

रिद्धिमा कहती हैं कि मेरे कई दोस्त अब भी मेरे करीब हैं। वह सब मेरे स्कूल और कॉलेज के दोस्त हैं। मैं सबके साथ सोशल साइट्स पर तसवीरें खिंचवाती हूं और डालती रहती हूं। इसका यह मतलब तो नहीं कि मैं डेट कर रही हूं हर किसी के साथ। सिंगल आउट करना गलत बात है। रिद्धिमा कहती हैं कि वह सबसे अधिक ईशान के साथ पिक्स डालती हैं, क्योंकि वह बहुत गुड लुकिंग हैं। तो लोगों को लगेगा कि कुछ है ऐसा। लेकिन ऐसा कुछ है नहीं। उसके गुड़ लुक्स से मेरे लाइक्स बढ़ जाते हैं।

हिमेश के भीगे होंठ पर शान का मज़ेदार पोल डांस, देखिए तस्वीरें

बहू रजनीकांत कहती हैं कि मैं ईशान को कई सालों जानती हूं और वह मेरा बहुत ही अच्छा दोस्त है। 'बहू हमारी रजनीकांत' के आने वाले ट्रैक के बारे में कहती हैं कि शो में रजनी के बेटे की एंट्री हो रही है। बेटा रोम के नाम से सामने आएगा दर्शकों के। रिद्धिमा आगे कहती हैं कि रजनी के लिए अब तक का सफ़र काफी दिलचस्प रहा है और आगे भी वह इसी अंदाज़ में दर्शकों का मनोरंजन करती रहेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.