मुंबई। बिग बॉस के घर के सभी सदस्यों ने लगता है कि यह निर्णय लिया है कि वे बानी को उनकी कारस्तानी की सजा जरूर देंगे। इसलिए सभी ने मिल कर ये प्लान बनाना है कि अब से कोई भी घर की कैप्टन बानी को भाव नहीं देगा।

बिग बॉस में आज यानि 16 नवम्बर की रात के एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि सब पर धौंस जमाने वाली बानी घर के सदस्यों के उनकी बात नहीं मानने पर दंड देती हैं लेकिन उनकी इन बातों का अब किसी पर भी असर नहीं हो रहा है। कोई भी उनकी बात नहीं सुनता है। होता यह है कि बानी मनु और मनवीर को जाकर कहती हैं - "आप हमेशा सोते रहते हैं, मैं आपको दंड दूँगी। मेरी बात आपको माननी ही होगी। इस पर मनु और मनवीर कहते हैं कि उन्हें जो करना है करें। वे उनसे अब डरने वाले नहीं हैं। फिर बानी वहां से मायूस होकर लौट जाती हैं। फिर वे स्वामी जी के पास पहुँचती हैं और उनपर धौंस दिखाने की कोशिश करती हैं। तो स्वामीजी भी साफ़ साफ़ कह देते हैं कि उनकी बात पर कोई भी भरोसा नहीं कर सकता है। आप सिर्फ नाम की कैप्टन हैं , सही तरीके से हुकूमत नहीं चला पा रही हैं।"

..तो ये काम करने अॉस्ट्रेलिया पहुंची एकता कपूर !

आज के एपिसोड में ये भी दिखेगा कि यह सुनकर बानी तिलमिला जाती हैं और अपना पूरा गुस्सा खुद पर ही निकालने लगती हैं। अब बानी अपनी हुकूमत साबित करने के लिए और कौन से हथकंडे अपनाती है ये तो बिग बॉस देख कर ही पता चलेगा।

Posted By: Manoj

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप