Move to Jagran APP

प्रत्यूषा बनर्जी थीं काम्या और करण के ब्रेकअप की वजह

लंबे समय बाद करण पटेल और काम्या पंजाबी के ब्रेकअप की असल वजह सामने आईं है, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। इन दोनों के ब्रेकअप की वजह प्रत्यूषा बनर्जी बताई जा रही हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sun, 29 May 2016 09:17 AM (IST)Updated: Sun, 29 May 2016 09:36 AM (IST)
प्रत्यूषा बनर्जी थीं काम्या और करण के ब्रेकअप की वजह

नई दिल्ली। टीवी जगत में काम्या पंजाबी और करण पटेल की रिश्ता लंबे समय तक चर्चा में रहा। इसके बाद इनका ब्रेकअप भी सुर्खियों में छाया रहा। आलम यह था कि इस अलगाव से हर कोई हैरान था। सालों बाद दोनों के अलग होने की असल वजह सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे।

loksabha election banner

पूनम पांडे ने कुछ इस अंदाज में विराट कोहली से किया प्यार का इजहार

'बॉलीवुड लाइफ' की खबर के मुताबिक, काम्या और करण के एक कॉमन फ्रेंड ने इस बात का खुलासा किया है कि करण पटेल एक ही समय में काम्या और प्रत्यूषा बनर्जी को डेट कर रहे थे। जी हां, वहीं प्रत्यूषा जिनकी पिछले दिनों मौत हो गई।

काम्या ने करण के पास कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें देख ली थी। इस बात से ही दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए थे। सूत्र ने तो यह भी बताया कि करण ने एक बार नशे में काम्या को एक वीडियो भी भेजा था, जिसमें वो कह रहे थे कि 'देख अब मैं क्या करता हूं।'

कभी पैसों के लिए सोने वाली शर्लिन चोपड़ा अब नही करेंगी...

इसके बाद करण ने अंकिता भार्गव से शादी कर ली। ब्रेकअप के बाद काम्या काफी अकेली हो गईं। हालांकि करण ने अपनी ओर से इस पूरे मसले पर एक अलग ही बात कही है। करण ने ट्वीट किया 'मैं देख रहा हूं कि लोग कमाल की कॉमेडी स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं। स्क्रीनप्ले तो और भी मजेदार है। मैं देख रहा हूं यह तो और मजेदार है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.