Move to Jagran APP

Rashami desai ने शॉर्ट फ्रॉक और खुले बालों में दिखा कातिलाना अंदाज, यूजर ने कहा- 'अब क्या जान लोगी हमारी...'

एक्टिंग के अलावा रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। रश्मि अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज़ और वीडियोज से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं। इसी बीच रश्मि का एक काफी ग्लैमरस वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 22 Jul 2021 03:01 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jul 2021 03:01 PM (IST)
Rashami desai ने शॉर्ट फ्रॉक और खुले बालों में दिखा कातिलाना अंदाज, यूजर ने कहा- 'अब क्या जान लोगी हमारी...'
Photo Credit - Rashami Desai Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। ​‘बिग बॉस’ फेम और भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। रश्मि ने अपने करियर में कई हिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। ​एक्टिंग के अलावा वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। रश्मि अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज़ और वीडियोज से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं। इसी बीच रश्मि का एक काफी ग्लैमरस वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है। वहीं सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो और तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Amit Khannaphotography (@amitkhannaphotography)

 

View this post on Instagram

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

रश्मि देसाई के वीडियो और फोटोज को फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अमित खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ये रश्मि के फोटोशूट का वीडियो है। इसमें आप देख सकते हैं कि वह अलग अलग पोज में शूट कराती नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में फैमस बॉलीवुड सॉन्ग 'एक बार पर्दा हटा से शराबी...' चल रहा है। वहीं अमित ने रश्मि की कई और तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लू प्रिंटेड शॉर्ट फ्रॉक और खुले बालों में कातिलाना पोज देती दिख रही हैं। एक्ट्रेस के फोटोशूट की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वहीं रश्मि ने अपने इंस्टाग्राम पर भी इन फोटोज को शेयर किया है। इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, मुंबई की बारिश में भी आग लगा सकती है ये ​तस्वीरें।' वहीं एक लिखा, 'जस्ट किलर लुक रश्मि! तुम्हारे लिए तो ये Wow भी छोटा लगता है।' फैंस ही नहीं बल्कि देवोलीना, शेफाली बग्गा, आरती सिंह, नीति टेलर, मोनालिसा, युविका चौधरी, करणवीर वोहरा, सृष्टि रोड़े, हिमांशु सोनी समेत कई सेलेब्स ने तारीफ कर उनके लुक को बेस्ट बताया है।

रश्मि देसाई के वर्कफ्रेंट की बात करें तो उन्होंने सबसे पहले टीवी सीरियल 'रावण' में मंदोदरी का किरदार निभाया था। लेकिन उन्हें सही मायने में पहचान मिली साल 2009 में शुरू हुए टीवी शो 'उतरन' से मिली थी। इसके बाद उन्होंने कई टीवी सीयिरल और भोजपुरी फिल्मों में काम किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.