नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट और रश्मि देसाई की अच्छी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्य उनके और अरहान के रिलेशनशिप से बिल्कुल खुश नहीं हैं। उन्हें लगता है रश्मि को अरहान से ब्रेकअप कर लेना चाहिए। उनके मुताबिक अरहान रश्मि को पागल बना रहा है उनका फायदा उठा रहा है। देवोलीना ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की जिसमें उन्होंने घर में रहने का एक्सपीरियंस बताया, साथ ही अपनी दोस्त रश्मि और अरहान के रिश्ते पर भी खुलकर अपने विचार रखे।

देवोलीना ने कहा, 'जब में घर में दोबारा गई थी जब मैंने OMG Chat शो में भी रश्मि से अपनी फीलिंग्स शेयर की थीं। मुझे नहीं लगता है उसे अपने और अरहान के रिश्ते को वक्त देना चाहिए। मुझे लगता है उसे ये खत्म कर देन चाहिए। भविष्य में वरना ये बहुत मुश्किल होने वाला है। मैं जानती हूं ये अभी भी मुश्किल हैं क्योंकि जब आप किसी रिश्ते में होते हैं तो इमोशनली भी उससे जुड़ा जाते हैं ऐसे में अलग होने बहुत मुश्किल होता है। लेकिन आगे जाकर पछताने से अच्छा है कि अब इसे खत्म कर दो। जब आपसे कोई झूठ बोलता है और आप उसे आसानी से माफ कर दें तो उसकी नज़रों में आपकी उतनी कद्र नहीं रहती है'।

एक्ट्रेस ने कहा, 'अरहान ने उसे बहुत वक्त तक अंधेरे में रखा इसलिए उसे दोबारा मौका देने का कोई मतलब नहीं है। जब आप एक रिश्ते में फंस जाते हैं तब आपके पास कोई रास्ता नहीं रहता। रश्मि को इस रिश्ते को खत्म करने के लिए एक प्रतिशत भी नहीं सोचना चाहिए। मैं जानती हूं ये बहुत मुश्किल होगा, लेकिन वक्त हर जख्म भर देता है’। वैसे ये पहली बार नहीं है जब देवोलीना ने रश्मि और अरहान के रिश्ते पर खुलकर अपनी बात रखी हो। वो पहले भी बोल चुकी हैं कि अरहान ने इतना बड़ा झूठ बोला तो रश्मि ने उन्हें इतनी आसानी से कैसे माफ कर दिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

"True friend will always show you the mirror." Watch me on today's episode in #biggboss13 talking with housemates about their game plans. "OMG with #devoleena "❤️ Video Courtesy @colorstv Styled by : @styledose1 Outfit : @pankhclothing Jewellery : @rimayu07 MUA & hair : @talesofshadows #devoleenabhattacharjee #devoshmi #devoleena #colorstv #weekendkavaarupdates

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

आपको बता दें कि देवोलीना लंबे समय तक बिग बॉस 13 हिस्सा रहीं। दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद भी लिया, लेकिन कमर में चोट लगने की वजह से उन्हें शो को अलविदा कहना पड़ा।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस