Move to Jagran APP

रश्मि देसाई ने सलमान खान को बताया ‘फरिश्ता’, कहा- ‘2016 में उन्होंने मेरी बहुद मदद की थी’

फेमस टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई लंबे वक्त से काफी चर्चा में हैं। रश्मि हाल ही में टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में नजर आई थीं जहां वो अपने गेम से ज्यादा पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चा

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 15 Apr 2020 01:24 PM (IST)Updated: Wed, 15 Apr 2020 01:24 PM (IST)
रश्मि देसाई ने सलमान खान को बताया ‘फरिश्ता’, कहा- ‘2016 में उन्होंने मेरी बहुद मदद की थी’
रश्मि देसाई ने सलमान खान को बताया ‘फरिश्ता’, कहा- ‘2016 में उन्होंने मेरी बहुद मदद की थी’

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई लंबे वक्त से काफी चर्चा में हैं। रश्मि हाल ही में टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में नजर आई थीं जहां वो अपने गेम से ज्यादा पर्सनल जिंदगी को लेकर चर्चा में रहीं। उस शो में ही खुलासा हुआ कि अरहान खान उन्हें धोखा दे रहे हैं जिसके बाद रश्मि टूट गईं और उन्हें सलमान खान ने संभाला। रश्मि ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान की तरीफ की है। रश्मि ने सलमान को खुद के लिए फरिश्ता बताया है।

loksabha election banner

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में रश्मि ने कहा- सलमान सर मेरे लिए एंजेल की तरह हैं। मैं सच कहूं तो 2016 में मैं बहुत परेशानियां झेल रही थी। फिर जब मैंने सोचा कि मुझे फिर से वापस लौटना चाहिए और काम शुरू करना चाहिए। तो वहां भी बहुत मुश्किलें सामन आईं। उस वक्त सलमान सर ने मेरी बहुत मदद की। बिग बॉस के घर में भी सलमान सर ही वो इकलौते शख्स थे जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया। वो मेरे लिए वहां हमेशा था, वो मेर लिए गार्जियन की तरह हैं। मैंने उनके साथ एक एड फिल्म भी की है। मैंने सुन था कि सलमान सर बहुत दिलदार हैं। वो वास्तव में राजा हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

No matter how many taunts are thrown her way, Rashami always has an answer! And a pretty good one! 😂💯 Another reason why she should win Bigg Boss!🏆😎 #TakeNoCrap #SlayingLikeAQueen . . . #RashamiDesai #SupportRashamiDesai #VoteForRashami #StayStrongRashami #SolidWomanRashami #love #biggboss13 #bb13 @colorstv @endemolshineind @voot @beingsalmankhan

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

क्या हुआ था बिग बॉस में :

दरअसल, रश्मि के ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान ने भी बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली। सब कुछ ठीक जा रहा था कि एक दिन सलमान ने खुलासा किया अरहान शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। रश्मि को अरहान की शादी वाली बात तो पता थी लेकिन बच्चा होने की बात नहीं पता थी। ये सुनकर उन्हें काफी धक्का लगा। जिसके बाद वो बहुत डिस्टर्ब हो गईं। उन्हें समझाने के लिए सलमान खान खुद घर के अंदर गए और उन्हें गले लगाकर समझाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.