अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. इस साल कलर्स के शो को दर्शकों ने ख़ास पसंद नहीं किया हैं. ऐसे में शो की टीआरपी भी खास नहीं आ रही है. मेकर्स शो को खास बनाने के लिए सारे पैंतरे निभा रहे हैं. ऐसे में खबर है कि शो में सलमान खान के अलावा रणवीर सिंह भी अपनी फिल्म सिम्बा का प्रोमोशन करने जाने वाले हैं.

शो में वह स्पेशल गेस्ट के रूप में आने जा रहे हैं. रणवीर सिंह शो में ग्रैंड फिनाले में नजर आयेंगे. शो दिसंबर में खत्म होगा और इसका अंत धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि सिम्बा आने जा रहा है. खबर है कि रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी दोनों शो का हिस्सा होंगे और यह भी खबर है कि रणवीर सिंह चूंकि सिम्बा फिल्म में पुलिस के किरदार में हैं और रोहित ने यह बात कई बार दोहराई है कि फिल्म में रणवीर का जैसा किरदार है, जो चुलबुल पांडे और सिम्बा के किरदार का मिला-जुला रूप है. उस लिहाज से शो में दबंग और सिम्बा में मुकाबला होने वाला है. ऐसे में सलमान और रणवीर के बीच ये मस्ती देखनी मजेदार रहेगी.

रणवीर सिंह अपनी शादी के बाद पहली बार किसी टीवी शो का हिस्सा बनेंगे तो खबर है कि उनकी शादी को लेकर भी उनकी टांग खिंचाई कर सकते हैं. शाहरुख़ खान भी सलमान खान के शो बिग बॉस का हिस्सा बनने जा रहे हैं. ख़बर है कि यह एपिसोड 24 और 25 नवंबर को वीकेंड का वार में टेलीकास्ट होने वाला है. खबर है कि शाहरुख़ खान घर वालों को चौंकाने वाले हैं. देखना यह है कि वह घर में जाते हैं तो घर में क्या ट्विस्ट आते हैं. इससे पहले भी शाहरुख़, सलमान खान के शो दस का दम का हिस्सा बने थे, जिसमें रानी मुखर्जी भी शामिल हुई थीं. तीनों ने मिल कर खूब मस्ती की थी.

खबर है कि शाहरुख़ खान के साथ के एपिसोड के लिए जम कर तैयारी हो रही है, ताकि शो को खास तरह से प्रेजेंट किया जाये. शाहरुख़ खान अपनी फिल्मों के प्रोमोशन के लिए कई बार बिग बॉस का हिस्सा बनते रहे हैं. शाहरुख़ खान और सलमान जब भी साथ होते हैं, दर्शक उन्हें देखना पसंद करते हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 12: सृष्टि रोड के करीब आ रहे रोहित को मिली इस बाहर वाले की धमकी

Posted By: Manoj Khadilkar