Move to Jagran APP

अमिताभ बच्चन के सामने रणवीर सिंह ने कहा कुछ ऐसा, शर्म से लाल हो गईं दीपिका पादुकोण

अमिताभ जब रणवीर से दीपिका की ख्वाहिश पूरी ना करने की वजह पूछते हैं तो रणवीर तुरंत ही सॉरी बोल देते हैं साथ ही कहते हैं कि आओ इस बार बार तुम्हें गोद में बिठा कर खिलाऊंगा। इतना सुनकर दीपिका सबके सामने शर्म से लाल हो जाती हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 06 Sep 2021 08:03 AM (IST)Updated: Mon, 06 Sep 2021 08:03 AM (IST)
अमिताभ बच्चन के सामने रणवीर सिंह ने कहा कुछ ऐसा, शर्म से लाल हो गईं दीपिका पादुकोण
Image Source: Deepika Padukone & Amitabh bachchan Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। मेगास्टार अमिताभ बच्चन का क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' पर इस शुक्रवार कुछ खास नजर आने वाला है। हाल ही में शो के नए प्रोमो सामने आए जिसमें हॉट सीट पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और कोरियोग्राफर फराह खान बैठकर बिग बी के सवालों का जवाब देने वाली हैं। इस दौरान अमिताभ बच्चन, फराह खान से शिकायत करते हैं कि उन्होंने अपनी एक भी फिल्म में उन्हें कास्ट नहीं किया है।

loksabha election banner

दीपिका ने की रणवीर की शिकायत

वहीं शो के बीच में दीपिका अपने पति रणवीर सिंह की शिकायत सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से करने लग जाती हैं। दीपिका कहती है कि शादी को इतने साल हो गए पर रणवीर ने अजतक उन्हें कभी अपने हाथ से नाश्ता बनाकर नहीं खिलाया। इसपर बिग बी कहते है कि चलो उनसे ही पूछ लेते हैं और रणवीर सिंह को फोन लगा दिया जाता है।

शर्म से लाल हुईं दीपिका

अमिताभ जब रणवीर से दीपिका की ख्वाहिश पूरी ना करने की वजह पूछते हैं तो रणवीर तुरंत ही सॉरी बोल देते हैं साथ ही कहते हैं कि आओ इस बार तुम्हें गोद में बिठा कर खिलाऊंगा। इतना सुनकर दीपिका सबके सामने शर्म से लाल हो जाती हैं।

अमिताभ बच्चन ने दिया ऑडिशन

शो में चल रही मस्ती मजाक के बीच अमिताभ फराह से कहते हैं, ‘कभी भी आपको ऐसा नहीं लगा कि मैं आपको अपनी पिक्चर में लेना चाहती हूं।‘ आगे फराह कहती हैं कि ‘सर आप तो सबका ड्रीम होते हैं।‘ बस फिर क्या था सेट पर ही फराह खान, अमिताभ बच्चन का ऑडिशन लेने लगती हैं। अमिताभ और दीपिका फिल्म ‘ओम शांति ओम’ का मशहूर डायलॉग ‘एक चुटकी सिंदूर’ का डायलॉग बोलते हैं। पहला टेक सही नहीं होता ऐसे में दीपिका उन्हें सीन करके बताती हैं।

दीपिका और फराह खान का यह एपिसोड 10 सितंबर को प्रसारित होगा। प्रोमो सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और फराह खान के फैंस काफी एक्साइटेड हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.