Move to Jagran APP

रानू मंडल मेकअप और एटीट्यूड के कारण हो रही हैं ट्रोल, अब बेटी बोली- मां को हमेशा से थी एटीट्यूड की प्रॉब्लम

रानू मंडल कुछ दिनों पहले बहुत ज्यादा ट्रोल किया जा रहा था जिसके बाद अब उनकी बेटी एलिज़ाबेथ उनके सपोर्ट में आई हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 30 Nov 2019 08:41 AM (IST)Updated: Sat, 30 Nov 2019 12:46 PM (IST)
रानू मंडल मेकअप और एटीट्यूड के कारण हो रही हैं ट्रोल, अब बेटी बोली- मां को हमेशा से थी एटीट्यूड की प्रॉब्लम
रानू मंडल मेकअप और एटीट्यूड के कारण हो रही हैं ट्रोल, अब बेटी बोली- मां को हमेशा से थी एटीट्यूड की प्रॉब्लम

 नई दिल्ली, जेएनएन। इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल को जिस तेज़ी से पॉपुलेरिटी मिली उतनी ही तेज़ी से लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया था। कुछ दिनों पहले रानू मंडल की मेकओवर वाली तस्वीर सामने आई थी जिसमें उनका मेकअप काफी ज्यादा नज़र आ रहा था। उनकी ये तस्वीर देखकर सोशल मीडिया में उनका खूब मज़ाक बनाया गया था। अब रानू मंडल के सपोर्ट में उनकी बेटी एलीजाबेथ साथी का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी मां को हमेशा से ही एटीट्यूट की प्रॉब्लम थी।

loksabha election banner

हाल ही में रानू मंडल की बेटी ने रानू मंडल की ट्रोलिंग में एक बयान दिया है। आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में एलिजाबेथ साथी ने कहा, मुझे काफी दुख है कि वो इस तरह ट्रोल हो रही हैं, ये सच है कि मां को हमेशा से ही एटीट्यूड की प्रोब्लम रही है, यही कारण है कि वो कई बार मुसीबत में पड़ जाती थीं, लेकिन ये दुखद है कि जिस इंसान ने काफी स्ट्रगल से कामयाबी हासिल की हो और वो ऐसे ट्रोल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

This video becomes viral nowadays. Topic Covered - Ranu mondal #terimerikahani #himeshreshammiya #himesh #instantbollywood #ranumondal #bolliwood #singer #talent #viralvideo #video #instagram #terimerikahani #music #cute #bellaerslcb #bellaers #latamangeshkar #india #song #bollywood #bollywooddance #bollywoodfashion #bollywoodactress #bollywoodsongs #songs #son #ranu #instagramers

A post shared by Ranu Mondal (@ranu_mondal__) on

साथी ने आगे रानू मंडल के मेकओवर पर बात करते हुए कहा,क्या ये जरुरी था कि उन्हें रैंप पर चलवाया जाए, वो एक सिंगर है मॉडल नहीं, वो हाई फाई नहीं हैं वो एक गरीब परिवार की हैं वो बॉलीवुड के ग्लैमर के लिए तैयार नहीं हो पाईं, वो सड़कों पर गाना गाती थीं और अचानक ही उन्हें फेम मिल गया, उन्हें मेकओवर का मौका ही नहीं मिला।

यह भी पढ़ें: अमीषा पटेल पर लगा 10 लाख का चेक बाउंस करने का आरोप, अदालत ने भेजा समन!

 रानू मंडल ने कुछ दिन पहले सेल्फी मांगने वाली एक महिला फैन को डोंट टच मी बोलकर हटा दिया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। इसपर उनकी बेटी साथी ने कहा कि मुझे लगता है कि लोग उनसे नाराज़ है उनके रवैये को देखकर, लोगों को लगता है कि मां को मिले फेम में लोगों का भी योगदान है, इसलिए वो अब सोशल मीडिया में मीम्स बनाकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

आपको बता दें कि रानू मंडल की एक वीडियो काफी वायरल हुई थी जिसके बाद वो काफी सुर्खियों में आ गई थीं। बाद में हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया और इस तरह वो काफी पॉपुलर हो गई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.