Move to Jagran APP

'रामायण की सीता' दीपिका चिखलिया ने शॉर्ट स्कर्ट में शेयर की फोटो, ट्रोल होने के बाद तस्वीर की डिलीट

रामानंद सागर की रामायण में सीता की भूमिका निभाने वालीं दीपिका चिखलिया शॉर्ट स्कर्ट पहनने को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुई। जिसके बाद अब अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर सफाई देते हुए स्कूल फ्रेंड्स के साथ पार्टी करते हुए तस्वीर को डिलीट कर दिया है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 07:06 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 07:06 AM (IST)
'रामायण की सीता' दीपिका चिखलिया ने शॉर्ट स्कर्ट में शेयर की फोटो, ट्रोल होने के बाद तस्वीर की डिलीट
amayans sita dipika chikhalia give reaction on social media trolling for wearing short skirt. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। रामानंद सागर का लोकप्रिय टीवी सीरियल 'रामायण' दर्शकों के लिए सिर्फ एक शो नहीं बल्कि एक भावना है। इस पौराणिक शो से जुड़े हर किरदार की दर्शकों के दिलों में एक खास जगह है। इस शो में भगवान के रोल में दिखें सभी कलाकारों को लोगों ने असल जिंदगी में भी भगवान का दर्जा दे दिया था। शो में अरुण गोविल ने राम तो दीपिका चिखलिया ने सीता का किरदार निभाया था। आज भी लोग इन दोनों को राम-सीता कहते हैं। लेकिन हाल ही में सीता की भूमिका निभा चुकीं अभिनेत्री दीपिका चिखलिया को शॉर्ट स्कर्ट पहनने को लेकर खूब ट्रोल किया गया, जिसके बाद दीपिका ने सामने आकर सफाई और पिक्चर पोस्ट करने को गलती बताया।

loksabha election banner

दीपिका चिखलिया ने कहा मैं फैंस का दिल नहीं तोड़ना चाहती

रामायण की सीता उर्फ दीपिका चिखलिया ने शॉर्ट स्कर्ट पहनने पर हुई ट्रोलिंग पर अपनी सफाई दी है। टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में दीपिका ने कहा, 'नहीं, मैं ऐसा कभी भी नहीं करती। मैं अपने फैंस का दिल कभी भी नहीं दुखाना चाहती। मुझे बुरा लगा जब मुझे ट्रोल किया गया। मुझे ये बुरा लगा कि मैंने अपने फैंस की भावनाओं को आहत किया। मैं इस बात से वाकिफ हूं कि लोग मुझे सीता के रूप में देखते हैं दीपिका के नहीं'। जब दीपिका से तस्वीर डिलीट करने का कारण पूछा तो अभिनेत्री ने जवाब में कहा, 'हां मुझे इस बात का अंदाजा हो गया था कि लोग नाखुश हैं, दुनिया में पहले से ही बहुत कुछ हो रहा है, उसमें एक और इश्यू क्यों एड करना है'।

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

हाथ में ड्रिंक के साथ तस्वीर पर भी दीपिका ने दी सफाई

दीपिका चिखलिया उर्फ रामायण की सीता ने इसे अपनी गलती बताया। इसी के साथ लोगों ने उनके हाथ में ड्रिंक का गिलास देखकर भी ट्रोल किया, जिसके ऊपर सफाई देते हुए दीपिका ने कहा, 'मैं एल्कोहल नहीं पी रही थी। मुझे एल्कोहल पीना अच्छा भी नहीं लगता। यह सिर्फ एक स्कूल फ्रेंड्स का छोटा सा गेट टूगेदर था'। लेकिन इसी के साथ दीपिका ने लोगों को अपनी बात समझाते हुए कहा, 'लोग मुझे मनुष्य और एक्टर की तरह नहीं देखते हैं, लेकिन दूसरे नजरिए की बात करें तो मुझे बहुत से इवेंट में इनवाइट किया जाता है। लेकिन मैं हर जगह सीता के रूप में नहीं जा सकती'।

ट्रोलिंग के बाद दीपिका चिखलिया ने डिलीट की तस्वीरें

दीपिका चिखलिया ने ट्रोलिंग के बाद अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में तस्वीर सोशल मीडिया से डिलीट कर दी है। हालांकि जब तक उन्होंने वह तस्वीर डिलीट की, तब तक वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुकी थी और उनके कई फैंस ने उन्हें शॉर्ट स्कर्ट में देखकर नाराजगी जाहिर की थी। दीपिका ने टीवी सीरियल के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है। वह साउथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। लेकिन उन्हें साल 1987 में रामानंद सागर के टीवी सीरियल 'रामायण' से पहचान मिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.