Move to Jagran APP

'रामायण के लक्ष्मण' सुनील लहरी का सोशल मीडिया में 'वनवास' खत्म, कोरोना नेगेटिव होने पर फैंस ने मनायी 'दिवाली'

सुनील लहरी सोशल मीडिया में काफी सक्रिय हैं और अपने फैंस के साथ निरंतर संवाद कायम करते रहते हैं। सुनील अक्सर रामायण के जमाने की थ्रोबैक फोटो और वीडिय भी साझा करते हैं। इसलिए फैंस उन्हें मिस कर रहे थे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 01:36 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 01:36 PM (IST)
'रामायण के लक्ष्मण' सुनील लहरी का सोशल मीडिया में 'वनवास' खत्म, कोरोना नेगेटिव होने पर फैंस ने मनायी 'दिवाली'
Lahri Returns To Social Media After 15 Days. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। रामानंद सागर की रामयाण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले चर्चित कलाकार सुनील लहरी कोरोना वायरस पर विजय पाकर सोशल मीडिया में लौट आये हैं और अपने चहेते कलाकार की वापसी पर फैंस भी कमेंट्स में दिवाली मना रहे हैं। कोरोना नेगेटिव होने के साथ ही लक्ष्मण का वनवास भी खत्म हो गया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपनी सेहतमंदी की जानकारी दी।

loksabha election banner

सुनील ने 9 जनवरी को इंस्टाग्राम के जरिए ही सूचना दी थी कि उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है, जिसके चलते वो डॉक्टरों की निगरानी में क्वारंटाइन में चले गये थे। इस दौरान सुनील ने सोशल मीडिया से भी दूरी बनाकर रखी। सोमवार 24 जनवरी को सुनील ने पोस्ट के जरिए अपने ठीक होने की सूचना दी। सुनील ने अपनी तीन तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसके साथ हिंदी और अग्रेंजी में संदेश लिखा- माफी चाहूंगा, करोना की वजह से पिछले कुछ दिनों से कोई पोस्ट ना कर पाने के लिए। धन्यवाद आप सभी के प्यार, दुआओं के लिये.... जल्द instra पर लाइव आऊंगा करोना का मेरा अनुभव बताने के लिए।

View this post on Instagram

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

सुनील की इस पोस्ट पर कई फैंस ने कमेंट करके खुशी जाहिर की है। एक फैन ने भावुक होकर लिखा कि इस खबर ने हमें खुश कर दिया है। आप पर सिया-राम की कृपा बनी रहे। एक फैन ने लिखा कि आपको बहुत मिस किया था। दीपिका मां (दीपिका चिखलिया) से भी आपकी सेहत के बारे में पूछा था। सुनील लहरी के एक फैन ने इसे इंटरनेट की सबसे अच्छी खबर कहा। कुछ फैंस ने हल्के-फुल्के कमेंट भी किये। एक ने लिखा- इस कलयुग में आपके लिए संजीवनी बूटी लाने कौन गया? कुछ फैंस ने उलाहना भी दी कि बीच में अपनी कोई खबर क्यों नहीं साझा की।

बता दें, कोरोना वायरस पैनडेमिक की पहली लहर के दौरान रामायण धारावाहिक का दोबारा प्रसारण किया गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया में रामायण के प्रमुख कलाकारों अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया की लोकप्रियता में काफी बढ़ोत्तरी हुई और अब तीनों कलाकार सोशल मीडिया में खूब सक्रिय हैं और लगातार अपने फैंस के साथ संवाद कायम करते रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.