Move to Jagran APP

दाढ़ी के बाद अब गायब हुई 'रामायण' के लक्ष्मण की मूंछें, एक्टर ने गुस्से में शेयर की तस्वीरें!

सुनील लहरी एक बार फिर रामायण के पुन प्रसारण के साथ ही लाइमलाइट में आ गए हैं। सुनील सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी बीच उनकी एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Mon, 28 Jun 2021 11:53 AM (IST)Updated: Mon, 28 Jun 2021 11:53 AM (IST)
दाढ़ी के बाद अब गायब हुई 'रामायण' के लक्ष्मण की मूंछें, एक्टर ने गुस्से में शेयर की तस्वीरें!
Photo Credit - Sunil Lahri Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। 'रामारण' फेस सुनील लहरी आज घर-घर में अपनी एक पहचान बना चुके हैं। रामानंद सागर का बहुचर्चित धार्मिक सीरियल 'रामायण' में लक्ष्मण का किरदार निभाने के बाद सुनील को दर्शकों के दिलों में बस गए हैं। इस शो में उन्होंने जिस तरह से अपने लक्ष्मण के किरदार को जीवंत किया उसे कभी कोई भुला नहीं सकता है। सुनील लहरी एक बार फिर 'रामायण' के पुन: प्रसारण के साथ ही लाइमलाइट में आ गए हैं। सुनील सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी बीच उनकी एक तस्वीर काफी चर्चा में बना हुआ है जो तेजी से वायरल हो रही है।

loksabha election banner

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

सुनील लहरी ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सुनली लहारी अजीब सा चेहरे बनाए नजर आ रहे हैं। वहीं अगर आप ध्यान से देखेंगे तो उनके फेस से आपको समझ में आएगा कि उनकी मूंछे गायब है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही उन्होंने इसके पीछे की असल वजह बताई। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मूंछे निकलने के बाद मुंह पर प्रोथेस्टिक मेकअप से शक्ल कैसे बदल जाती है... यही तो खूबसूरती है हमारे प्रोफेशन की, अलग-अलग किरदार, अलग-अलग चेहरे बनाकर करते हैं ऐसा ही कुछ एक्टर के चेहरे पर हनुमान जी के रोल के लिए किया जाता है...।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

आपको बता दें कि इससे पहले लक्ष्मण यानी सुनील लाहरी ने अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सुनील ने अपने लंबे बाल और बढ़ी हुई दाढ़ी को कर क्लीन सेव में नजर आए थे। एक्टर को इस लुक में देखकर उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकें। इन फोटोज को शेयर करते हुए सनील ने कैप्शन में लिखा था, 'नींद में कोई दाढ़ी काट के ले जाए और उठने के बाद आप अपनी शक्ल देखो और कहो नॉट बैड...।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.