Move to Jagran APP

'रामायण' की 'सीता' को मॉडर्न ड्रेस में देख लोग हुए हैरान, पूछा- 'माता ये कौन-सा रूप है आपका'

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। ये तस्वीर मैसूर पैलेस की है क्योंकि उन्होंने लोकेश में यहीं प्लेस टैग किया है। जो सबका ध्यान खींच रहा है वो है दीपिका का आउटफिट

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 01:52 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 01:52 PM (IST)
'रामायण' की 'सीता' को मॉडर्न ड्रेस में देख लोग हुए हैरान, पूछा- 'माता ये कौन-सा रूप है आपका'
Image Source: dipika chikhlia Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। रामानंद सागर के लोकप्रिय सीरियल 'रामायण' में माता 'सीता' का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया हर किसी की फेवरेट हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली दीपिका की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। वो अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर फैंस के साथ जुड़े रहने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं। फैंस भी अपनी 'सीता माता' के हर अपेडट का ब्रेसब्री से इंतजार करते हैं। इसी बीच दीपिका की एक थ्रोबैक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। यहां देखें तस्वीर...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। ये तस्वीर मैसूर पैलेस की है, क्योंकि उन्होंने लोकेश में यहीं प्लेस टैग किया है। जो सबका ध्यान खींच रहा है, वो है दीपिका का आउटफिट, बेहद ही कैजुअल कपड़ो में नजर आ रही दीपिका को देखकर फैंस हैरान हैं। लोअर और स्वेटशर्ट में दिख रही नई जमाने की सीता माता काफी मॉडर्न लग रही हैं। उनके बाल खुले हुए हैं और उन्होंने आंखों पर काला चश्मा लगाया है।

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

तस्वीर के बैकग्राउंड में काफी रॉयल नजारा देखने को मिल रहा है। मुस्कुराती हुई दीपिका को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो काफी खुश हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका का ये अंदाज कुछ फैंस को काफी पसंद आ रहा है। लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ उनके इस लुक पर आश्चर्य दिखा रहे हैं, क्योंकि लोगों ने उन्हें टीवी पर हमेशा ही एथनिक ड्रेस में ही देखा है।

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

बता दें कि सीरियल 'रामायण' के लक्ष्मण यानि सुनील लहरी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। 9 जनवरी को उनका जन्मदिन था और उसी दिन उन्होंने ये खबर मीडिया और फैंस को दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख माफी भी मांगी, क्योंकि वो एक लाइव करने वाले थे, जो कि कोविड के चलते पोस्टपोन करना पड़ा। और कुछ दिनों पहले ही दीपिका और सुनील ने रामानंद सागर को उनके जन्मदिन पर याद किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.