Move to Jagran APP

'रामायण' की सीता ने पति संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, समंदर किनारे एक्ट्रेस का मॉर्डन लुक हुआ वायरल

सीता का किरदार निभाकर दीपिका को घर-घर में एक अलग पहचान मिली। दीपिक फैंस के बीच काफ़ी लोकप्रिय हैं। एक्टिंग के अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह खुद से जुड़ी पर्सनल और प्रोफेशनल हर तरह की जानकारी अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 30 Mar 2022 02:31 PM (IST)Updated: Wed, 30 Mar 2022 02:31 PM (IST)
'रामायण' की सीता ने पति संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, समंदर किनारे एक्ट्रेस का मॉर्डन लुक हुआ वायरल
Photo Credit : Dipika Chikhlia Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। रामानंद सागर के फेमस धार्मिक शो 'रामायण' में सीता के किरदार को काफी पसंद किया गया था। शो में सीता का रोल एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने ​निभाया है। दीपिका को अपने इस किरदार से जो पहचान मिली उसे कोई कभी भूल नहीं सकता। दीपिका एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज के साथ खास मौके पर भी पोस्ट शेयर करना नहीं भूलती हैं। इसी बीच दीपिका ने अपने पति हमेंत टोपीवाला के साथ बिताए गए खास पलों की तस्वीरें शेयर की हैं। यहां देखें तस्वीर...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

'सीता' यानी दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह अपने पति हेमंत टोपीवाला के साथ नजर आ रही हैं। दीपिका ने दो तस्वीरों पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं दीपिका और हेमंत दोनों ही ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वहीं दोनों की जोड़ी इस दौरान बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में दीपिका और हमेंत के अलावा कई सारे लोग दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे दोनों किसी पार्टी में शामिल हुए है। इस तस्वीर में सभी पार्टी समंदर किनारे पार्टी मूड में दिखाई दे रहे हैं। इन दोनों ही तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं हमेशा की तरह ही इस पर भी कमेंट कर फैंस उनकी जमकर तारीफ करते दिख रहे हैं।

आपको बात दें कि इससे पहले वैलेंटाइन डे पर दीपिका चिखलिया ने इंस्टाग्राम आकउंट पर पति हेमंत टोपीवाला के साथ अपनी एक खास और रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को फैंस ​काफी पसंद किया था। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दीपिका और हेमंत ने चश्मा लगा रखा है। वहीं उनके हेमंत सेल्फी लेते दिख रहे हैं। इस दौरान दीपिका के बाल ओपन हैं। वहीं तस्वीर में दोनों की केमेस्ट्री काफी शानदार लग रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, 'प्यार, विश्वास, भरोसा और दोस्ती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.