Move to Jagran APP

वैलेंटाइन डे पर 'रामायण की सीता' को पति ने दिया ये खास तोहफा, देखकर आप भी हो जाएंगे खुश

दीपिका एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज के साथ खास मौके पर भी पोस्ट शेयर करना नहीं भूलती हैं। वहीं वैलेंटाइन डे के खास मौके पर भी दीपिका ने पति हेमंत टोपीवाला के साथ अपनी खास तस्वीर शेयर की थी।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 16 Feb 2022 12:25 PM (IST)Updated: Wed, 16 Feb 2022 12:25 PM (IST)
वैलेंटाइन डे पर 'रामायण की सीता' को पति ने दिया ये खास तोहफा, देखकर आप भी हो जाएंगे खुश
Photo Credit : Dipika Chikhlia Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर धार्मिक सीरियल 'रामायण' में सीता के रोल को दर्शक आज भी काफी पसंद करते हैं। रामानंद सागर के इस धार्मिक शो में सीता का किरदार एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने निभाया था। दीपिका ने अपने इस किरदार से जो पहचान मिली उसे कोई कभी भूल नहीं सकता। दीपिका एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज के साथ खास मौके पर भी पोस्ट शेयर करना नहीं भूलती हैं। वहीं वैलेंटाइन डे के खास मौके पर भी दीपिका ने पति हेमंत टोपीवाला के साथ अपनी खास तस्वीर शेयर की थी। वहीं वैलेंटाइन डे पर दीपिका के पति ने उन्हें खास तोहफा दिया है जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की है। यहां देखें तस्वीर...

loksabha election banner

एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दीपिका अपने पति हेमंत टोपीवाला के साथ नजर आ रही हैं। साथ ही इसके फोटो के जरिए आप देख सकते हैं कि उनके पति ने उन्हें वैलेंटाइन डे पर क्या खास तोहफा दिया है। फोटो में आप देख सकते हैं कि दीपिका को उनके पति फूल देते नजर आ रहे हैं। पति से गिफ्ट पाकर दीपिका काफी खुश नजर आ रही हैं। इस दौरान दीपिका ने साड़ी पहनी हुई है और वह अपने पति के कंधे पर हाथ रखकर उन्हें प्यार से देखती नजर आ रही हैं। वहीं उनके पति हेमंत भी उन्हें देख रहे हैं। इस दौरान दोनों की खूबसूरत केमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है।

View this post on Instagram

A post shared by 𝐃𝐢𝐩𝐢𝐤𝐚𝐜𝐡𝐢𝐤𝐡𝐥𝐢𝐚 𝐟𝐚𝐧𝐩𝐚𝐠𝐞 (@dipikachikhalia_fanpage)

View this post on Instagram

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

e="text-align: justify;">आपको बात दें कि वैलेंटाइन डे पर दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर पति हेमंत टोपीवाला के साथ अपनी एक खास और रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को फैंस ​काफी पसंद किया था। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दीपिका और हेमंत ने चश्मा लगा रखा है। वहीं उनके हेमंत सेल्फी लेते दिख रहे हैं। इस दौरान दीपिका के बाल ओपन हैं। वहीं तस्वीर में दोनों की केमेस्ट्री काफी शानदार लग रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, 'प्यार, विश्वास, भरोसा और दोस्ती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.