अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। राम कपूर और गौतमी कपूर 14 फरवरी को ही वैलेंटाइंस डे के दिन एक बंधन में बंधे हैं। उन्होंने 14 फरवरी को ही शादी की थी। दोनों की मुलाकात घर एक मंदिर है शो के दौरान हुई थी। ऐसे में जब जागरण डॉट कॉम ने उनसे जानना चाहा कि वह .यह खास दिन किस तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं तो राम ने बताया कि अभी फिलहाल उनकी शूटिंग चल रही है।

वह अभी एक फिल्म, एक वेब सीरिज ‘करले तू भी मोहब्बत’ और डिस्कवरी जीत के शो ‘कॉमेडी हाई स्कूल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। राम बताते हैं कि चूंकि गौतमी कपूर भी इसी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं तो वह यह बात अच्छी तरह से जानती हैं कि काम को लेकर कमिटमेंट जरूरी है। इसलिए राम से गौतमी कभी भी इस बात की शिकायत नहीं करती हैं। वह इस बात का खास ख्याल रखती हैं कि वह खुशियां मनाने या सेलिब्रेट करने के लिए किसी खास दिन का इंतजार न करें, बल्कि उन्हें जब भी मौका मिलता है वह उसी दिन सेलिब्रेट कर लेती हैं। हालांकि राम ने बताया है कि उन्होंने एक सरप्राइज तोहफा उनके लिए खरीद रखा है और जो वह उन्हें 14 फरवरी के दिन दे रहे हैं और राम को यकीन है कि उन्हें यह तोहफा बहुत पसंद आने वाला है। चूंकि गौतमी लंबे समय से जिस तोहफे का इंतजार कर रही थीं, यह वही तोहफा है।

राम कपूर स्वीकारते हैं कि गौतमी ने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया है। परिवार में उनका सेंस ऑफ ह्यूमर सबसे कमाल का माना जाता है। राम कपूर बताते हैं कि गौतमी के साथ उनका दोस्तों वाला व्यवहार है। इसलिए दोनों खुल कर एक दूसरे से सारी बातें शेयर करते हैं। राम कपूर फिलहाल कॉमेडी हाई स्कूल में नजर आने जा रहे हैं और इस बात से वह काफी उत्साहित हैं कि चूंकि उन्होंने पहली बार कॉमेडी में हाथ आजमाया है। उन्होंने बताया है कि यह कोई स्टैंडअप कॉमेडी नहीं होगी। उनके साथ शो में टीआरपी मामा फेम पारितोष त्रिपाठी भी होंगे।

यह भी पढ़ें: फिर बदला कपिल शर्मा के शो का नाम, इस Video में है सबूत

Posted By: Manoj Khadilkar