नई दिल्ली, जेएनएन। मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। मनोज से जुड इस खबर ने सबको हैरानी में डाल दिया है। मनोज एक जानेमाने बॉडी बिल्डर हैं, ऐसे में उनका आत्महत्या करने की कोशिश करना काफी हैरान कर देने वाला हैं। मनोज ने गुरुवार को अपने घर पर नींद की गोलियां खा ली थीं इसके बाद आनन-फानन में उन्हें कूपर हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

मनोज ने सुसाइड अटैम्पट करने से पहले एक नोट छोड़ा था जिसमें उन्होंने फिल्म अभिनेता साहिल खान का नाम लिखा था। मनोज का आरोप है कि साहिल उन्हें लंबे समय से मानसिक रूप से परेशान कर रहे थे जिस वजह से वो परेशान थे। मनोज के आरोपों पर साहिल का बयान आ चुका है वहीं अब इस मामले पर इंड्स्ट्री की फेमस एक्ट्रेस राखी सवांत का भी रिएक्शन सामने आया है।

राखी को इस खबर से झटका लगा है और उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि मनोज ने ये कदम उठाया है। पैपराज़ी से बात करते हुए राखी ने कहा, ‘मैंने उनके साथ इंटरव्यू किया था, इस घटना से मैं बहुत दुखी हूं’। इसके बाद राखी पूछती हैं उनका और साहिल के बीच क्या झगड़ा हुआ था? पैपराज़ी जवाब देते हैं ‘सप्लीमेंट को लेकर कुछ...’। इसके बाद राखी कहती हैं, ‘आज की पीढ़ी बहुत ड्रग्स वगैरा लेती है ऐसा नहीं लेना चाहिए'। देखें वीडियो।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

क्या है पूरा मामला...

दरअसल ये मामला तब से शुरू हुआ जब मनोज ने राज फौजदार नाम के एक शख्स को स्टेरॉयड बेचे। साहिल ख़ान के मुताबिक, मनोज ने जो स्टेरॉयड बेचे थे वो एक्सायर थे जिसके बाद राज फौजदार को दिल और स्किन की परेशानी हो गई। राज के पास सभी आवश्यक बिल भी थेl। उन्हें (राज) सोशल मीडिया सपोर्ट चाहिए था मैंने वो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। मैंने ये भी कहा कि स्टेरॉयड से जुड़ा रैकेट खत्म होना चाहिए। राज ने कहा कि मनोज पाटिल उनके पैसे नहीं दे रहा है। उन्होंने पैसे जमा करने के लिए अपनी बाइक बेच दी थी’l

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by India’s Youth & Fitness IC⭕️N® (@sahilkhan)

साहिल ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर क्या कहा... मीडिया से बात करते हुए साहिल ने कहा, 'पहली बात तो ये कि भारत में आत्महत्या करना एक जुर्म है, मनोज को ये बात समझनी चाहिए। राज के पास पैसों की रसीद है जिस पर मनोज का नाम लिखा है मेरा नहीं। मैंने सिर्फ राज का समर्थन करते हुए वो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। पहले मैंने सोचा इसे सोशल मीडिया तक ही रहने देते हैं लेकिन अब मैं कानूनी तौर ये लड़ाई लड़ूंगा, तब शायद मनोज इस बारे में सोचेगा और राज फौजदार के पैसे वापस कर देगा। मैंने राज का वीडियो अपने सोशल मीडिय अकाउंट पर शेयर किया, मैं उसकी खामियाज़ा भुगत रहा हूं’।

Edited By: Nazneen Ahmed