Move to Jagran APP

Rakhi Sawant की लव स्टोरी में आया नया ट्विस्ट, आदिल दुर्रानी को किसी और लड़की ने बताया अपना बॉयफ्रेंड

Rakhi Sawant लगता है राखी की लव स्टोरी शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाएगी। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में राखी ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक लड़की का उनके पास फोन आया और वो खुद को आदिल की गर्लफ्रेंड बता रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 23 May 2022 11:19 AM (IST)Updated: Mon, 23 May 2022 11:19 AM (IST)
Rakhi Sawant की लव स्टोरी में आया नया ट्विस्ट, आदिल दुर्रानी को किसी और लड़की ने बताया अपना बॉयफ्रेंड
Rakhi Sawant love story got new twist

नई दिल्ली, जेएनएन। राखी सावंत को पता है कि मीडिया और फैंस का हमेशा अपनी तरफ कैसे लगाए रखना है। कभी सीक्रेट शादी, कभी तलाक तो कभी अफेयर, उनकी जिंदगी में जो भी घटता है वो कैमरे के सामने होता है। हाल ही में राखी ने अपने नए बॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा किया। एक फंक्शन में अपने इस बॉयफ्रेंड से लोगों को रूबरू भी करवाया, पर लगता है राखी की लव स्टोरी शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाएगी। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि हाल ही में राखी ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक लड़की का उनके पास फोन आया और वो खुद को आदिल खान दुर्रानी की गर्लफ्रेंड बता रही थी।

loksabha election banner

राखी के प्यार पर आया संकट

राखी सावंत की लव स्टोरी में अचानक एक ट्विस्ट आ गया है। ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने बताया कि उन्हें एक लड़की ने कॉल किया और बताया कि वो आदिल की गर्लफ्रेंड है। राखी ने इस लड़की का नाम रोशिना डेलावरी बताया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आगे बताया कि रोशिना ने उन्हें कहा कि वो जिसे अपना नया बॉयफ्रेंड बता रही हैं, वो पिछले चार साल से उससे प्यार करता है। रोशिना ने राखी को सलाह दी कि उन्हें खुद को आदिल से दूर रखना चाहिए। राखी ने इसपर बताया कि जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से इस बारे में बात की तो आदिल ने उस लड़की को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड बताया। इसके साथ ही राखी ने कहा कि वो लड़की एक्स गर्लफ्रेंड है और वो और आदिल से जल्द ही शादी करने वाली हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Dr.Roshina (@roshina_delavari)

हिजाब में नजर आईं राखी 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली राखी ने हाल ही में एक नया वीडियो शेयर किया जिसमें वो हिजाब पहने नजर आईं। राखी सावंत के इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं। अपने इस वीडियो में राखी अच्छी चीजें करने के लिए कह रही हैं और दुनिया को बचाने की बात करती नजर आ रही हैं। दरअसल, राखी के नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी मुस्लिम हैं, तो जाहिर है राखी उनके हिसाब से खुद को ढालने की कोशिश कर रही है।  

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.