Move to Jagran APP

Rakhi Sawant का ड्राइवर हुआ गायब तो भड़कीं एक्ट्रेस, बोलीं- ‘किस के साथ कोने में बैठकर लव लपाटा कर रहा है तू’

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत वैसे तो किसी न किसी वजह से खबरों में रहती ही हैं लेकिन एक्ट्रेस जब से ‘बिग बॉस 14’ के घर से बाहर आई हैं उसके बाद से वो कुछ ज्यादा ही चर्चा में हैं। राखी ने बिग बॉस 14 में सबको जमकर एंटरटेन किया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 18 Mar 2021 09:23 AM (IST)Updated: Thu, 18 Mar 2021 11:20 AM (IST)
Rakhi Sawant का ड्राइवर हुआ गायब तो भड़कीं एक्ट्रेस, बोलीं- ‘किस के साथ कोने में बैठकर लव लपाटा कर रहा है तू’
Photo Credit - Viral Bhayani Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत वैसे तो किसी न किसी वजह से खबरों में रहती ही हैं, लेकिन एक्ट्रेस जब से ‘बिग बॉस 14’ के घर से बाहर आई हैं, उसके बाद से वो कुछ ज्यादा ही चर्चा में हैं। राखी ने बिग बॉस 14 में सबको जमकर एंटरटेन किया था। यही वजह है कि राखी को बिग बॉस की बेस्ट एंटरटेनमेंट क्वीन का ख़िताब भी दिया गया है। अब बिग बॉस से बाहर आकर भी राखी अपने वीडियोज़ और फोटोज़ की वजह सोशल मीडिया पर छाई हई हैं।

prime article banner

हाल ही में जिम के बाहर से राखी का एक वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी पैपराज़ी के साथ मस्ती करते हुए और अपनी ड्राइवर को डांट लगाती हुई नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये फनी वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि राखी जिम से बाहर निकलती हैं और पैपराज़ी के साथ ढेर सारी बातें करते हुए आगे बढ़ती हैं। लेकिन जैसे ही पार्किंग एरिया तो पहुंचती हैं तो देखती हैं कि उनकी कार वहां खड़ी नहीं है। ये देखकर राखी परेशान हो जाती हैं और अपनी कार ढूंढने लगती हैं। लेकिन फोटोग्राफर्स की मदद से राखी को उनकी कार मिल जाती है। लेकिन जैसे ही राखी अपनी कार के पास पहुंचती हैं तो देखती हैं कि उनका ड्राइवर ही गायब है।

ड्राइवर को मिसिंग पाकर राखी उन्हें फोन करती हैं और जमकर क्लास लगाती हैं। एक्ट्रेस फोन कर के पूछती हैं, ‘ किधर है तू? मैं कार के पास खड़ी हूं? लाइन मार रहा है क्या किसी के साथ कोने में बैठकर? किस के साथ बैठा है? राखी की बात सुनकर पैपराज़ी भी हंसने लगते है जिसके बाद एकट्रेस कहती हैं ‘बताओ मेरा ड्राइवर कोने में बैठकर लव लपाटा कर रहा है। वो देखो अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़कर कैसे भागकर आ रहा है’। राखी का ये वीडियो काफी मज़ेदार है आप भी देखें।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.