Move to Jagran APP

पैपराजी पर के सामने फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत! कहा- 'जिस दिन मैं मर गई, मेरी कब्र में भी आओगे क्या?',

राखी सावंत इंडस्ट्री की उन स्टार्स में से हैं जो आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वो अपने विवादों के लिए भी जानी जाती हैं। बीते दिनों राखी अपनी शादी को लेकर चर्चा रही हैं। इसी बीच राखी का नया वीडियो वायरल हो रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Wed, 25 Jan 2023 09:28 AM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 09:28 AM (IST)
पैपराजी पर के सामने फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत! कहा- 'जिस दिन मैं मर गई, मेरी कब्र में भी आओगे क्या?',
Photo Credit : Rakhi Sawant Photo From Viral Bhayani

नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant Video: बॉलीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत को अच्छे से पता है कि लाइमलाइट में कैसे रहना है। राखी अक्सर ही कुछ ऐसा कर जाती हैं की वो अचानक ही सुर्खियों में आ जाती हैं। बीते दिनों राखी, आदिल खान दुर्रानी संग अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं। वहीं, इन दिनों राखी अपनी मां को लेकर काफी परेशान नजर आ रही हैं। राखी की मां अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है। इसी बीच राखी का एक नया वीडियो सामने आया है जो काफी चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में राखी पैपराजी पर भड़कते हुए नजर आ रही हैं। यही नहीं वो इतनी ज्यादा गुस्से में आ जाती हैं कि वो रोने लगती हैं और इस दौरान उन्होंने जो कहा उसे सुनकर हर कोई शॉक्ड रह गया।

loksabha election banner

पैपराजी के सामने ही रोने लगीं राखी सावंत

राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में हमेशा ही तरह ही राखी को देखते ही पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने में लग जाते हैं। ऐसे में राखी सावंत पैपराजी से पूछती हैं- 'एक बात बताओ जिस दिन मैं मर गई, उस दिन मेरी कब्र में भी आओगे क्या? जैसे मेरे हालात हैं, तुम्हें नहीं पता, तुम्हें नहीं पता, क्या होगा।' बस इतना बोलते राखी अपनी फ्रेंड का हाथ पकड़कर आगे चल देती हैं और पैपराजी को बाय कहती हैं।

राखी की बात सुनकर पैपराजी ने कही ये बात

राखी सावंत की बात सुनकर पैपराजी उन्हें संभालते हुए उन्हें सांत्वना देते हैं। एक ने कहा, 'नहीं, नहीं, आप जियो हजारों साल, ऐसा मत बोलो, बहुत टाइम है अभी।' वहीं एक फोटोग्राफर मजे लेते हुए दिखा। एक ने राखी की बात का मजाक उड़ाते हुए कहा, नहीं मैं आ जाऊंगा। आना ही पड़ेगा।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस बात ट्रोल हुईं राखी सावंत

राखी सावंत का ये इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं। कई यूजर्स ने राखी को जमकर ट्रोल किया है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'दुनिया के सारे दुख एक तरफ और राखी का मेकअप एक तरफ।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'शायद ये ऐसी ही है, लेकिन पता नहीं इतनी ओवर एक्टिंग करती है कि फेक लगती है।' वहीं, एक यूजर लिखता है, 'अभी 4 दिन पहले तो निकाह किया मस्त खुश थी फिर अचानक से ये इतना दुख कहां से आ गया है?' एक ने कहा, 'कितनी नौटंकीबाज है ये कसम से।' इस तरह के कई कमेंट इस वीडियो पर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.