Move to Jagran APP

Raju Srivastava Health Update: सुनील पाल ने राजू श्रीवास्तव के रिकवरी की दी जानकारी, कहा- हमारी दुआओं ने किया चमत्कार

Sunil Pal Gives Raju Srivastavas Health Update स्टैंड-अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की फैंस लगातार दुआएं कर रहे हैं। उनकी हेल्थ को लेकर कई अफवाहें भी मीडिया में फैली हुई हैं। अब राजू श्रीवास्तव के साथी कॉमेडियन और दोस्त ने उनकी हेल्थ की जानकारी साझा की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 05:58 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 05:58 PM (IST)
Raju Srivastava Health Update: सुनील पाल ने राजू श्रीवास्तव के रिकवरी की दी जानकारी, कहा- हमारी दुआओं ने किया चमत्कार
Comedian Sunil Pal Gives Raju Srivastava's Health Update, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Comedian Sunil Pal Gives Raju Srivastava's Health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव कार्डियक अरेस्ट आने के बाद से एम्स अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस बीच कॉमेडियन की हेल्थ को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार खबरें आ रही हैं। कई तरह की अफवाहें भी सुनने को मिली, जिनसे परेशान राजू श्रीवास्तव के परिवार ने लोगों से इन पर ध्यान न देने की अपील की है। अब उनके साथी कॉमेडियन और दोस्त सुनील पाल ने राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट दी है और उनके रिकवरी की जानकारी शेयर की है।

loksabha election banner

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ पर बात करते हुए सुनील पाल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे कह रहे हैं, "दोस्तों कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव जी को लेकर जो अफवाहें चल रही हैं, वे सरासर गलत हैं, न्यूज फेक न्यूज है। उनकी तबियत में बहुत स्थिरता है। रिकवरी हो रही है, हम सभी की दुआओं ने असर किया है, चमत्कार हुआ है। राजू जी जल्द ही हमारे बीच स्वस्थ और मस्त होकर लौटेंगे। प्रर्थानाएं और दुआएं लगातार चलती रहनी चाहिए। राजू भइया ने हम सबको कितना हंसाया है, उनके साथ ऐसा थोड़े न होने देंगे। राजू जी जल्दी आइए, हम सब आपकी बातों से हंसने के लिए तैयार हैं गजोधर भइया। आप सब से निवेदन है किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें, राजू भइया स्वस्थ्य हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Sunil Pal Comedian (@sunilpalcomedian)

बता दें कि 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव को बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी भी हुई थी। शनिवार को कॉमेडियन के परिवार ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर उनकी स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए अफवाहों से बचने की अपील की है। शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, "राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है। अफवाहों पर ध्यान न दें। उनके उत्तम स्वास्थ के लिए प्रार्थना करते रहें।"

View this post on Instagram

A post shared by Raju Srivastava (@rajusrivastavaofficial)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.