Move to Jagran APP

Rahul Vaidya और दिशा परमार की ‘शादी’ में था ये ट्विस्ट, सिंगर ने जारी की नई तस्वीर

‘बिग बॉस 14’ फेम राहुल वैद्य के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। राहुल जल्द ही अपने गर्लफ्रैंड दिशा परमार से शादी करने वाले हैं। राहुल ने दिशा को बिग बॉस 14 के दौरान ही नेशनल टेलीवीज़न पर प्रपोज किया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 12:02 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 12:27 PM (IST)
Rahul Vaidya और दिशा परमार की ‘शादी’ में था ये ट्विस्ट, सिंगर ने जारी की नई तस्वीर
Photo credit - Rahul Vadiya Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ फेम राहुल वैद्य के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। राहुल जल्द ही अपने गर्लफ्रैंड दिशा परमार से शादी करने वाले हैं। राहुल ने दिशा को बिग बॉस 14 के दौरान ही नेशनल टेलीवीज़न पर प्रपोज किया था। बाहर आकर सिंगर ने कहा कि वो और दिशा जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे और सब कुछ एकदम सादा सिंपल तरीके से होगा। लेकिन कोरोना महामारी के देखते हुए अभी चीज़ें फिक्स नहीं हैं। शादी की इन खबरों चर्चाओं के बीच कुछ दिन पहले राहुल ने दिशा के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें दोनों दूल्हा दुल्हन के गेटअप में नज़र आ रहे थे।

loksabha election banner

इस फोटो के साथ राहुल ने हैशटैग में लिखा ‘नई शुरुआत’। ये फोटो सामने आने के बाद राहुल और दिशा को लोग शादी की बधाई देने लगे। लेकिन यहां कहानी में एक ट्विस्ट था जिसे राहुल ने अपने फैंस के लिए सप्राइज़ रखा था। लेकिन राहुल ने अब ख़ुद अपने फैंस के सामने उस सप्राइज़ का खुलासा कर दिया है। दरअसल, राहुल और दिशा की शादी नहीं हुई है, बल्कि दोनों का एक सॉन्ग आ रहा है जिसका नाम है ‘माधन्या (Madhanya)’।

राहुल ने अपने इंस अपकमिंग सॉन्ग का पहला पोस्टर पर रिलीज़ कर दिया है। इस पोस्टर में राहुल और दिशा शादी के जोड़े में नज़र आ रहे है जिसे देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि ये एक वेडिंग सॉन्ग होगा। पोस्टर के साथ राहुल ने सॉन्ग की रिलीज़ डेट भी अनाउंस कर दी है। राहुल और दिशा का ‘माधन्या (Madhanya)’।18 अप्रैल को रिलीज़ किया जाएगा। पोस्टर जारी करते हुए सिंगर ने लिखा, '‘माधन्या’ का पहला पोस्टर आप सबके सामने पेश कर रहा हूं जिसका आप सब इंतज़ार कर रहे थे। मेरे दिल से आपके दिल तक। ‘शादी से जुड़ा एक प्यारभरा गाना’ आपके सबके बीच 18 अप्रैल को आएगा। आप सबको इस देखने का और सुनने का और इंतज़ार नहीं कर सकता’। देखें पोस्टर।

 

View this post on Instagram

A post shared by RKV 💫 (@rahulvaidyarkv)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.