Move to Jagran APP

गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ राहुल वैद्य ने दिया 'दबंग' पोज, सलमान खान से कहा- 'भाई बुरा मत मानना...'

रियालिटी शो बिग बॉस 14 के पहले रनरअप और मशहूर गायक राहुल वैद्य लगातार अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। वह टीवी अभिनेत्री दिशा परमार को डेट रहे हैं। जल्द ही राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 23 Jun 2021 12:48 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 12:57 PM (IST)
गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ राहुल वैद्य ने दिया 'दबंग' पोज, सलमान खान से कहा- 'भाई बुरा मत मानना...'
सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार, तस्वीर, Twitter :@anusha__199

नई दिल्ली, जेएनएन। रियालिटी शो बिग बॉस 14 के पहले रनरअप और मशहूर गायक राहुल वैद्य लगातार अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं। वह टीवी अभिनेत्री दिशा परमार को डेट रहे हैं। जल्द ही राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। यह दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें साझा करते हुए रहते हैं। अब राहुल वैद्य और दिशा परमार के एक फैन क्लब ने ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

loksabha election banner

ट्विटर पर इन दोनों के एक फैन क्लब ने दिग्गज अभिनेता सलमान खान की फिल्म दबंग 3 के पोस्टर को कॉपी किया हैं। इस पोस्टर पर सलमान खान फिल्म की अभिनत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं पोस्टर के दूसरी तरफ राहुल वैद्य गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ सलमान की तरह पोज देते नजर आ रहे हैं। फैन क्लब ने इन दोनों की तस्वीर के साथ दबंग 3 के इसी पोस्टर को कॉपी किया है। इस फैन क्लाब का नाम ❥ Anu ❥ 𝘙𝘰𝘴𝘦 है।

फैन क्लब के इस पोस्टर पर राहुल वैद्य ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही सलमान खान से खास बात भी कही है। राहुल वैद्य ने अपने ट्वीट में सलमान खान को टैग करते हुए लिखा, 'भाई उम्मीद है आपको बुरी नहीं लगेगा कि मैं दबंग 3 कर रहा हूं।' सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके और सलमान खान के फैंस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि राहुल वैद्य इन दिनों स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' का हिस्सा हैं। इन सब के बीच राहुल के फैंस उनकी और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के बारे में यह जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर यह क्यूट कपल शादी के बंधन में कब बंधेगा। तो अब राहुल वैद्य के फैंस का इंतजार खत्म हो सकता है क्योंकि राहुल वैद्य ने हाल ही में अपनी शादी की तारीख का एलान करने का संकेत दिया है।

राहुल वैद्य ने हाल ही में ईटाइम्स से हुए चैट में अपनी शादी की डेट को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस महामारी की वजह से उन्होंने और उनकी गर्लफ्रेंड ने अपने कई वेडिंग प्लान्स को आगे बढ़ाया है। हालांकि, उन्होंने बताया कि वह अपने प्रियजनों को अपनी और दिशा की शादी में आमंत्रित करना चाहते हैं, लेकिन कोरोना नियमों की वजह से सिर्फ 25 मेहमानों को ही आमंत्रित कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.