Move to Jagran APP

Priyanka Chahar Viral Video: प्रियंका का लुक देख गुस्से से लाल हुए यूजर्स, बोले- सच में शेमड़ी लग रही हो

Priyanka Chahar Viral Video प्रियंका चहर चौधरी बिग बॉस से निकलने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 22 Feb 2023 02:44 PM (IST)Updated: Wed, 22 Feb 2023 02:44 PM (IST)
Priyanka Chahar Viral Video: प्रियंका का लुक देख गुस्से से लाल हुए यूजर्स, बोले- सच में शेमड़ी लग रही हो
Priyanka Chahar Choudhary Video Viral Bigg Boss Contestant in Bralette Users Troll Her Says Shemadi/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chahar Viral Video: प्रियंका चहर चौधरी बिग बॉस सीजन 16 की सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट में से एक रही हैं। वह सलमान खान के शो की सेकंड रनरअप रहीं। इस शो में उड़ारिया एक्ट्रेस के व्यक्तित्व को लोगों ने बहुत पसंद किया। इस रियलिटी शो में प्रियंका खुद में जिस तरह से बदलाव लेकर आईं, उसे देखकर सलमान खान भी काफी इम्प्रेस हुए।

loksabha election banner

इस शो के खत्म होने के बाद भी प्रियंका चहर चौधरी लगातार मीडिया में छाई हुई हैं। लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग भड़क उठे हैं।

ब्रालेट पहनकर प्रियंका ने दिखाए मूव्स

प्रियंका चहर चौधरी के इस वीडियो को उनके एक फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में प्रियंका ने ब्लैक रंग की ब्रालेट पहनी हुई है और आंखों पर काला चश्मा लगाया हुआ है। एक्ट्रेस ट्रेंडिंग रील पर अपने हॉट मूव्स और स्टाइल दिखाती हुई नजर आ रही हैं।

प्रियंका चहर चौधरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। कुछ यूजर्स एक्ट्रेस के मेकअप और उनके इस ब्रालेट लुक को देखकर सोशल मीडिया पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka Chahar (@priyanakachahar)

प्रियंका के वीडियो पर लोगों ने किये भद्दे कमेंट्स

इस वीडियो को देखने के बाद प्रियंका के कई फैंस भी उनसे काफी नाराज हो गए। एक यूजर ने एक्ट्रेस के इस वीडियो पर उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, 'सच में इस वीडियो में आप बिल्कुल भी अच्छी नहीं लग रही हैं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'सच में शेमड़ी लग रही हो पूरी'।

एक अन्य यूजर ने लिखा, '100 किलो का मेकअप थोपा हुआ है'। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कमेन्ट बॉक्स में उनकी तुलना मिया खलीफा और उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस से कर दी। हालांकि इस बीच कुछ फैंस ऐसे भी हैं, जो एक्ट्रेस को इस तरह की बातों पर ध्यान न देने के लिए कह रहे हैं।

अंकित के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी प्रियंका

आपको बता दें कि प्रियंका चहर चौधरी ने बिग बॉस में अपनी बुलंद आवाज के साथ-साथ अपने ड्रेसिंग सेंस से भी फैंस को काफी इम्प्रेस किया, जब वह बिग बॉस के घर में थीं तो उस दौरान उन्हें सलमान खान ने उनसे मुलाकात करने के लिए कहा था। कुछ दिनों पहले ही प्रियंका ने ये बताया कि वह अंकित गुप्ता संग म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस 16 की प्रियंका चौधरी को याद आए पुराने दिन, फर्स्ट किस को लेकर किया खुलासा

यह भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary के गाने ने लूटा फैंस का दिल, एमसी स्टैन के साथ है म्यूजिक वीडियो में आने की चर्चा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.