Move to Jagran APP

टीवी पर पहली बार चलेगा ऐसा सीन, जिसे देखकर दंग रह जाएंगे आप

भारतीय टेलीविजन के इतिहास में इससे पहले आपने ऐसा सीन कभी नहीं देखा होगा, जो बहुत जल्द ही आप टीवी सीरियल 'दो दिल एक जान' में देखेंगे। खबर है कि पहली बार किसी टीवी सीरियल में शादी से पहले के संबंधों का सीन बहुत ही अंतरंगता के साथ दिखाया जाएगा।

By Edited By: Published: Tue, 29 Oct 2013 09:27 AM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2013 03:27 PM (IST)
टीवी पर पहली बार चलेगा ऐसा सीन, जिसे देखकर दंग रह जाएंगे आप

मुंबई। भारतीय टेलीविजन के इतिहास में इससे पहले आपने ऐसा सीन कभी नहीं देखा होगा, जो बहुत जल्द ही आप टीवी सीरियल 'दो दिल एक जान' में देखेंगे। खबर है कि पहली बार किसी टीवी सीरियल में शादी से पहले के संबंधों का सीन बहुत ही अंतरंगता के साथ दिखाया जाएगा।

loksabha election banner

किस अभिनेत्री ने लिए टीवी पर डांस परफॉर्मेस के डेढ़ करोड़?

बताया जा रहा है कि इस सीरियल के अभिनेता अयाज अहमद और अभिनेत्री निकिता शर्मा के बीच यह सीन शूट भी चुका है, लेकिन अभी यह पता नहीं चला है कि इस एपिसोड का प्रसारण किस दिन होगा। इसी सीरियल से जुड़े एक शख्स ने बताया कि इन दोनों के बीच इससे पहले एक लिप-लॉक सीन भी शूट हुआ था, लेकिन चैनल की आपत्ति के चलते इसे एपिसोड में नहीं दिखाया जा सका था। इस बार प्रोडक्शन टीम उम्मीद कर रही थी कि इस सेक्स सीन को चैनल स्वीकार करेगा।

बॉलीवुड में 'एस' शब्द को मिला दर्जा

अयाज कहते हैं, इस तरह के अंतरंग सीन शूट करने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं होती। उन्हें और उनकी साथी कलाकार को उम्मीद है कि यह सीन दर्शक भी पसंद करेंगे। उन्होंने कहा, 'निकिता के साथ मेरी बॉन्डिंग ने इस तरह का सीन शूट करना मेरे लिए आसान कर दिया।' पहली बार टीवी पर इस तरह के सीन दिखाए जाने के बाद में उन्होंने कहा, 'मैं इस तरह का व्यक्ति नहीं हूं, जो टीवी और फिल्मों के बीच अंतर करे।'

इस सीरियल के निर्देशक अभिनव शुक्ला ने कहा, 'भारतीय दर्शक अब अंतरंग दृश्यों को देखकर शर्मा नहीं रहे हैं। उम्मीद करता हूं कि हमें दर्शकों सेच्अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा।'

(मिड डे)

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.