Move to Jagran APP

Pooja Gor Raj Singh Breakup: 10 साल बाद टूटा पूजा गौर और राज सिंह का रिश्ता, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट

कुछ दिन पहले टीवी की मोस्ट फेमस और फेवरेट कपल रित्विक धन्जानी और आशा नेगी के ब्रेकअप ने सबको शॉक्ड कर दिया है। रित्विक और आशा के बाद अब टीवी की दुनिया का एक और लॉन्ग टाइम कपल अलग हो गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 17 Dec 2020 11:42 AM (IST)Updated: Thu, 17 Dec 2020 12:53 PM (IST)
Pooja Gor Raj Singh Breakup: 10 साल बाद टूटा पूजा गौर और राज सिंह का रिश्ता, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट
Photo Credit - Pooja and Raj Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। कुछ दिन पहले टीवी की मोस्ट फेमस और फेवरेट कपल रित्विक धन्जानी और आशा नेगी के ब्रेकअप ने सबको शॉक्ड कर दिया है। रित्विक और आशा के बाद अब टीवी की दुनिया का एक और लॉन्ग टाइम कपल अलग हो गया है। टीवी एक्ट्रेस पूजा गौड़ और एक्टर राज सिंह का ब्रेकअप हो गया है। दोनों ही टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे हैं। दोनों करीब 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रह थे, लेकिन पूजा ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर इस बात को कन्फर्म कर दिया कि वो और राज अब अलग हो चुके हैं।

loksabha election banner

पूजा और राज के ब्रेकअप की न्यूज़ और उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। पूजा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए अपने पोस्ट में लिखा है, '2020 में कई सारे बदलाव हुए हैं। कुछ अच्छे और कुछ बुरे.. पिछले कुछ महीनों से मेरे और राज के रिलेशन को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे। मुश्किल फैसले लेने में थोड़ा वक्त लगता है। इसलिए, मैं इस बारे में बात करने से पहले कुछ समय लेना चाहता थी। राज और मैंने अपने रास्ते अलग करने का फैसला कर लिया है’।

‘अब भले ही जिंदगी हमें अलग-अलग रास्तों पर पर आगे ले जाएगी, लेकिन हमारे दिल में एक-दूसरे के लिए बहुत सम्मान है और वो हमेशा रहेगा। मैं हमेशा उसके अच्छे के लिए दुआ करूंगी, क्योंकि उसका मेरे जीवन में बहुत गहरा प्रभाव रहा है और मैं हमेशा उसकी आभारी रहूंगी। हम दोस्त बने रहेंगे और ये कभी नहीं बदलेगा। ‘मुझे ये सब बताने में हिम्मत और वक्त लगा है। अभी मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि शुक्रिया ऐसे वक्त में हमारी प्राइवेसी का ख्याल और इज्ज़त रखने के लिए’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Pooja A Gor (@poojagor)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.