Move to Jagran APP

'मनीषा के साथ बैठने में घिन आ रही...', पूजा भट्ट ने Manisha Rani के लिए कह दी ऐसी बात, भड़के लोग

Bigg Boss OTT 2 रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के वीकेंड का वार में सलमान खान ने मनीषा रानी को फटकार लगाई। इसके बाद पूजा भट्ट ने भी मनीषा रानी के बारे में काफी बातें बोलीं जिसके बाद लोग उन पर भड़क गए हैं। मनीषा रानी को गलत ठहराने पर पूजा भट्ट और सलमान खान को ट्रोल किया जा रहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Sat, 29 Jul 2023 11:30 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jul 2023 11:30 PM (IST)
Pooja Bhatt was slammed after targeting Manisha Rani in Bigg Boss OTT 2. Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Pooja Bhatt On Manisha Rani: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के वीकेंड का वार में सलमान खान कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हैं। शनिवार का वार में बेबीका धुर्वे (Bebika Dhurve), अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan), मनीषा रानी (Manisha Rani) और एल्विश यादव (Elvish Yadav) को फटकार लगाई गई।

loksabha election banner

वीकेंड का वार में बेबीका धुर्वे की क्लास लगाने के बाद सलमान खान ने मनीषा रानी को टार्गेट किया। उन्होंने कहा कि मनीषा घर में आग लगाती हैं और लोगों को बढ़ावा देती हैं। सलमान ने एल्विश को फटकारा और वह रो रहे थे, उस वक्त जब मनीषा उन्हें मनाने गईं, तब सलमान ने उनसे गुस्से में कहा- तुम इरिटेड मत करो।

मनीषा रानी पर भड़कीं पूजा भट्ट

जब सलमान खान जाते हैं तो पूजा भट्ट और बाकी घरवाले मनीषा को बुरा-भला कहते हैं। पूजा, अभिषेक से कहती हैं-

"मनीषा का आग लगाना ना अब बहुत गंदा लग रहा है। इतना गंदा लग रहा है कि उसके साथ बैठने में अब मुझे घिन आ रही है और ये फीलिंग सब में है।"

पूजा भट्ट ने मनीषा रानी के बारे में बोला झूठ

पूजा भट्ट ने ये भी कहा कि कल मनीषा ने उनसे कहा था कि वह एक ग्रुप चलाती हैं, लेकिन असलीयत ये है कि खुद पूजा ने ही उन्हें कहा था कि वह ग्रुप चलाती हैं। पूजा ने अभिषेक से झूठ बोलते हुए कहा-

"कल वो मुझे टास्क में बोलती है कि आप मनीषा रानी को बुला रही हैं, वो जो ग्रुप चलाती है। ये उसके मुंह से शब्द निकले हैं अभिषेक। मैं ये नहीं कह रही कि रिश्ता तोड़ो। मगर उसको बोलो कि चालाकी छोड़े और उनकी जो मासूमियत थी, वो आगे लायें।"

"आकर बेचारी आशिका के सामने बोल रही है कि मैंने तो बैग्स नहीं पैक की है, मैं तो नहीं जाऊंगी। उसे हर चीज में फुटेज चाहिए। लोग फॉल्स नोट देख लेते हैं यार। ऐसा हमारी इंडस्ट्री में कोई नहीं मिलेगा।"

पूजा भट्ट पर भड़के लोग

मनीषा रानी को बार-बार टार्गेट किए जाने पर पूजा भट्ट पर लोग अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। एक यूजर ने कहा, "वाह, आम लोग उनकी सराहना करते हैं, क्योंकि बीबी टीम यही कर रही है। एक ही ग्रुप को निशाना बनाने पर कोई सवाल नहीं उठाएगा, है न?" 

एक ने कहा, "सबसे ज्यादा मेनुपुलेट करने वाली पूजा भट्ट मनीषा रानी की जान के पीछे फिर पड़ी हैं। उसे बिल्कुल भी कोई दिक्कत नहीं है कि जिया पूरी लड़ाई में खड़ी रहे और बेबिका को कुछ न कहे। अभि-एल्विश से कोई समस्या नहीं, लेकिन उसका मुख्य मुद्दा केवल मनीषा है। ऑब्सेस्ड मेनुपुलेटर।" इसी तरह लोग पूजा भट्ट को खरी-खोटी सुना रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.