नई दिल्ली, जेएनएन। बिजनेसमैन राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद से शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार हर रोज़ एक नई मुसीबत का सामना कर रहा है। कभी सोशल मीडिया ट्रोलिंग, तो कभी पुलिस की पूछताछ....19 जुलाई के बाद से एक्ट्रेस और उनका परिवार एक सेकेंड के लिए भी चैन की सांस नहीं ले पाया है। राज की गिरफ्तारी उनके परिवार के लिए तो सिरदर्दी बनी ही है, लेकिन उनके अलावा एक और ऐसे एक्टर हैं जो उनकी वजह से परेशानी में पड़ गए और इस वजह से उन्हें अजीब से स्थिति का सामना करना पड़ा। वो एक्टर हैं टीवी इंडस्ट्री के जानेमाने कलाकार करण कुंद्रा।

दरअसल हुआ यूं कि सरनेम एक होने की वजह लोगों को कन्फ्यूज़न हो गया और लोग राज कुंद्रा की जगह करण कुंद्रा को ट्रोल करने लगे। इतना ही नहीं राज जगह लोगों ने कई जगह करण की फोटो का इस्तेमाल तक कर लिया जिसके बाद एक्टर परेशान हो गए और अब इन्होंने इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है। हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में करण ने कहा, ‘न सिर्फ फोटो कुछ लोगों ने तो मेरे नाम का भी इस्तेमाल किया। जब मैं सोकर। उठा और मैंने अपना ट्विटर खोला तो देखा कि बहुत सारे लोगों को लग रह था कि इस विवाद में मैं गिरफ्तार हुआ हूं। लोग मुझे टैग कर के ट्वीट कर रहे थे। ये सब देखकर मुझे ये समझने में थोड़ा टाइम लगा कि

आखिर हुआ क्या है? और सर्च करने पर पता चला कि मैं नहीं राज कुंद्रा का नाम है’।

‘कुछ को समझ आ गया कि गलती से हुआ है, तो कुछ ने मुझे गालियां देने शुरू कर दिया। वो लोग मुझे टैग कर के उल्टा सीधा बोलने लगे जिसके बाद मेरे फैंस ने उन्हें रिप्लाई किया और सही जानकारी दी। ऐसा पहले भी हो चुका है जब किसी ने मुझे शिल्पा शेट्टी का पति कहा था, तब मैंने इसे हल्के अंदाज़ में लिया, लेकिन इस बार ये मेरे लिए फनी और फ्रस्टेटिंग हो गया था’। आपको बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने  शिल्पा शेट्टी के पति राज को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पहले राज को 23 जुलाई तक कस्टडी में भेज दिया था, उसके बाद 23 को राज की पेशी हुई और उन्हें 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया।

 

Edited By: Nazneen Ahmed