Move to Jagran APP

Pavitra Rishta एक्ट्रेस आशा नेगी ने बाथटब में बैठकर दिए सीजलिंग पोज, फैन ने कहा- 'क्या से क्या हो गए देखते देखते...'

आशा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रही हैं। आशा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज देती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sun, 27 Jun 2021 02:12 PM (IST)Updated: Sun, 27 Jun 2021 02:34 PM (IST)
Pavitra Rishta एक्ट्रेस आशा नेगी ने बाथटब में बैठकर दिए सीजलिंग पोज, फैन ने कहा- 'क्या से क्या हो गए देखते देखते...'
Photo Credit - Asha Negi Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस और 'पवित्र रिश्ता' फेम आशा नेगी उन अभिनेत्रियों में से हैं जो एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी एक्टिव रहती हैं। आशा अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह हर बात को खुल कर कहना पसंद करती हैं। वह न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रही हैं। आशा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। इसी बीच ही उनकी एक हॉट तस्वीर ने फैंस को दीवाना बना दिया है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by MsNegi (@ashanegi)

आशा नेगी ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपनी एक हॉट एंड सीजलिंग तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बेहद ही बोल्ड अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। फोटोशूट के दौरान आशा ने गोल्डन कलर की शॅर्ट वनपीस के साथ व्हाइट कलर का कोर्ट पहना हुआ है। वहीं बाथटब में उनके बैठने का अंदाज काफी कातिलाना है। वहीं फोटो केा शेयर करते हुए आशा ने कैप्शन में लिखा, 'एक कैप्शन के बारे में सोचने के लिए बहुत आलसी... ओके बाय...।' इस फोटो को अबतक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस तस्वीर को आशा के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर सब उनके स्टाइल की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

 

आपको बता दें कि आशा इन दिनों अपने अपकमिंग शो ‘ख्वाबों के परिंदें’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं बीते साल आशा नेगी अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड औरी एक्टर रित्विक धनजानी संग ब्रेकअप की खबरों को लेकर काफी चर्चा में रहीं हैं। दोनों ने लगभग 6 साल साथ रहने के बाद अलग होने का फैसला कर लिया था। वहीं हाल ही में आशा नेगी ने रित्विक की संग अपने ब्रेकअप को लेकर बात की ​थी। 

आशा नेगी पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अपनी और रित्विक धनजानी के इक्वेशन के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा था कि हम अगल हो गए ये बात अच्छी है। आज भी हमारे बीच रिश्ते काफी सामान्य है। हम एक-दूसरे से बात करना चाहते हैं, एक-दूसरे को कुछ बताना चाहते हैं, तो हम वह करते हैं, और यह सब नार्मल है। ब्रेकअप के बाद वह आगे बढ़ गए है, मैं भी मूव ऑन हो गई हूं और मुझे लगता है कि अब एक साल से ज्यादा हो गया है, इसलिए हम सभी को आगे बढ़ना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.