Move to Jagran APP

Asha Negi ने रित्विक धनजानी संग ब्रेकअप के साल बाद तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

आशा इन दिनों अपने अपकमिंग शो ‘ख्वाबों के परिंदें’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। प्रोफेशनल लाइफ को सा​थ आशा नेगी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। बीते साल आशा नेगी अपने ब्वॉयफ्रेंड रित्विक धनजानी संग ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 09 Jun 2021 10:38 AM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 05:52 PM (IST)
Asha Negi ने रित्विक धनजानी संग ब्रेकअप के साल बाद तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
Photo Credit - Asha Negi Rithvik Dhanjani Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' फेम आशा नेगी हमेशा से ही अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अपनी बात को बिना किसी संकोच सबके सामने रखती आईं हैं। आशा इन दिनों अपने अपकमिंग शो ‘ख्वाबों के परिंदें’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। प्रोफेशनल लाइफ को सा​थ आशा नेगी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। बीते साल आशा नेगी अपने ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर रित्विक धनजानी संग ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं। लगभग 6 साल साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था। इसी बीच एक बार फिर आशा नेगी ने रित्विक धनजानी की संग अपने ब्रेकअप को लेकर बात की।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by MsNegi (@ashanegi)

आशा नेगी हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अपनी और रित्विक धनजानी के इक्वेशन के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा, 'हम अगल हो गए ये बात अच्छी है। आज भी हमारे बीच रिश्ते काफी सामान्य है। हम एक-दूसरे से बात करना चाहते हैं, एक-दूसरे को कुछ बताना चाहते हैं, तो हम वह करते हैं, और यह सब नार्मल है। ब्रेकअप के बाद वह आगे बढ़ गए है, मैं भी मूव ऑन हो गई हूं और मुझे लगता है कि अब एक साल से ज्यादा हो गया है, इसलिए हम सभी को आगे बढ़ना चाहिए।'

 

View this post on Instagram

A post shared by MsNegi (@ashanegi)

इसी इंटरव्यू में आशा नेगी आगे कहती हैं, 'अगर आप चाहते हैं कि आपके साथ जुड़ा दूसरा इंसान खुश, स्वस्थ और अपने करियर में सक्सेसफुल हो, तो बिना किसी बहस और झगड़े के अलग हो जाना बेहतर है। इसलिए मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है, कि हम दोनों एक दूसरे के लिए सबसे अच्छा चाहते हैं। वह कुछ ऐसा है जो बहुत ही सुंदर है, जो वहां होना चाहिए।'

आपको बता दें कि आशा और रित्विक के बीच खटास बिल्कुल भी नजर नहीं आती है। ब्रेकअप के बाद आशा नेगी ने रित्विक धनजानी को ना सिर्फ बर्थडे विश किया बल्कि उनके करियर के लिए भी दुआएं मांगी। वहीं दोनों को हमेशा ही एक दूसरे की तारीफ करते भी देखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.