नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन अभिनेता अनिरुद्ध दवे बीते दिनों कोरोना वायस का शिकार हो गए थे। जिसके चलते अनिरुद्ध भोपाल के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं। वहीं बीते दिन ऐसी खबरें सामने आई थीं कि अनिरुद्ध दवे की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस खबर से उनकी फैंस के बीच खुसी का माहौल था। लेकिन अब इस खबर की सच्चाई अनिरुद्ध की पत्नी शुभी अहूजा ने बताई है।

हाल ही में शुभी ने एक न्यूज पोर्टल के साथ बातचीत की है। जिसमें शुभी ने अनिरुद्ध के कोरोना निगेटिव होने की खबर को पूरी तरह से निराधार बताया है। सुरभी ने हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में बताया कि, 'अनिरुद्ध को लोगों की प्रार्थनाएं मिल रही हैं, इसलिए मेरी जिम्मेदारी है कि इस पर सफाई दूं। अनिरुद्ध का अभी तक कोई कोविड टेस्ट नहीं हुआ है। मैं सभी से ये विनती करती हूं कि गलत जानकारी ना फैलाएं और उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ करें'।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ANIRUDH V DAVE (@aniruddh_dave)

बता दें कि बीते दिन खबरें सामने आई थीं कि अनिरुद्ध के एक करीबी ने बताया है कि एक्टर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है, लेकिन कुछ दिन और उन्हें हॉस्पिटल में रहना पड़ेगा। वहीं अनिरुद्ध के दोस्त रोशन गैरी ने बताया कि अभिनेता अब कोविड मुक्त हैं और आगामी दो- चार दिनों में आईसीयू से प्राइवेट रूम में शिफ्ट कर दिए जाएंगे।

गौरतलब है कि बीते दिनों अनिरुद्ध की पत्नी शुभी अहूजा ने अनिरुद्ध की बेटे के साथ तस्वीर शेयर कर लिख था, ‘मैं अनिरुद्ध के पास जा रही हूं। उसकी स्थिति गंभीर है। मैं अपने दो महीने के अनिश्क को छोड़कर जा रही हूं और यह मेरे लिए बहुत बड़ी चुनौती है। एक तरफ वह बहुत छोटा है और देखभाल करने लिए मुझ पर ही निर्भर है। दूसरी ओर अनिरुद्ध के पास होना मेरा जरूरी है। यह मेरी जिंदगी की सबसे मुश्किल घड़ी है।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by SHUBHHI (@shubhiahuja)

आपको बता दें कि अनिरुद्ध दवे भोपाल में एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे। तबियत बिगड़ने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया, जिसमें उनका टेस्ट पॉजिटिव आया था। इंफेक्शन ज्यादा बढ़ जाने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया था।

 मां बनने के बाद अदिति मलिक ने मनाया Mother's Day, बोलीं- 'एक मां का जन्म भी हुआ है...'