नई दिल्ली, जेएनएन।कलर्स पर जल्द ही प्रसारित होने वाले शो हुनरबाज के मंच पर देशभर से कई अलग-अलग टैलेंट अपना हुनर दिखाते हुए नजर आएंगे। इस शो से अब तक कई प्रोमो सामने आ चुके हैं। लेकिन हाल ही में शो के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसा प्रोमो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद न सिर्फ जजेज बल्कि ऑडियंस भी अपनी हंसी नहीं रोक पाई। मंच पर अपना हुनर दिखाने आई एक महिला कंटेस्टेंट करण जौहर के साथ फ्लर्ट करती हुई दिखाई दीं।

महिला कंटेस्टेंट के फ्लर्ट से परेशान हुए करण

प्रोमो में महिला कंटेस्टेंट मंच पर आते ही करण जौहर से कहती हैं कि मुझे आपसे कुछ कहना है। जिसका जवाब देते हुए करण ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'आपको कुछ नहीं कहना है, लेकिन हमें अब सहना है'। जिसके बाद कंटेस्टेंट ने करण जौहर से कहा 'कुछ कुछ होता है करण तुम नहीं समझोगे'। ये सुनकर वहां मौजूद हर किसी की हंसी छूट गई तो वहीं दूसरी तरफ करण काफी परेशान हो गए। जिसके बाद महिला कंटेस्टेंट करण के पास गईं और उन्हें जाकर गले लग गईं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

करण ने कही ये बात

करण महिला कंटेस्टेंट के पास आने से थोड़े परेशान हो गए और मजाकिया अंदाज में उन्होंने कहा, 'पहली बार कोई औरत इतने पास आई है'। महिला कंटेस्टेंट के अलावा भी सेट पर कई ऐसे कंटेस्टेंट्स आए जिसे देखकर जजेज से लेकर ऑडियंस तक हर कोई गुदगुदाया। शुरुआत में आए कंटेस्टेंट ने अपना नाम भाईजान बताया तो करण ने उनसे पूछा सलमान खान से प्रेरित होकर आपने अपना नाम भाईजान रखा? जिसका जवाब देते हुए कंटेस्टेंट ने कहा 'सलमान से नहीं आपसे प्रेरित होकर मैंने नाम रखा'। कंटेस्टेंट के इस जवाब को सुनकर करण ने मजाक करते हुए कहा, 'मेरा तो टेस्ट ठीक ही था, तुम कहा से आए'।

करण जौहर की बनाई पेंटिंग

एक कंटेस्टेंट ने मंच पर आकर कहा मैं एक पेंटर हूं और मेरे गुरूजी का नाम है पिकासो। जिसे सुनने के बाद करण भी हैरान हो गए और उन्होंने पूछा 'द पिकासो' आपके गुरु हैं, जिसका जवाब देते हुए कंटेस्टेंट ने हां में दिया और करण जौहर को सामने पेंटिंग बनाने के लिए बिठाया। जैसे ही पेंटिंग करण ने देखी तो वो हंस पड़े। दरअसल वो एक पेंटिंग नहीं बल्कि कार्टून था।

22 जनवरी से आएगा हुनरबाज

हुनरबाज का आगाज 22 जनवरी 2022 से कलर्स पर होगा। इस शो को करण जौहर, परिणीति चोपड़ा और दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती जज करते हुए नजर आएंगे। शो की मेजबानी की कमान कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया संभालेंगे।

Edited By: Tanya Arora