नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस में अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीतने वाली शहनाज़ कौर गिल को लेकर पारस का कहना है कि वो बहुत इरिटेटिंग है उसे सिर्फ थोड़ी देर ही झेला जा सकता है। बिग बॉस में पारस और शहनाज़ के बीच ठीक बातचीत थी। शो खत्म होने के बाद दोनों कलर्स के ही नए शो मुझसे शादी करोगे में नज़र आए। तब तक दोनों के बीच सब ठीक था, लेकिन शो खत्म होने के बाद पारस ने शहनाज़ से बातचीत बंद कर दी है।

इटी टाइम्स से बातचीत में पारस ने कहा, ‘मुझसे शादी करोगे के बाद से मैं उससे बात नहीं कर रहा हूं और ना ही मैं उससे बात करना चाहता हूं। वो बहुत इरिटेटिंग है, आप उसे थोड़ी देर झेल सकते हैं उससे ज्यादा नहीं। वो थोड़ी देर ही क्यूट लगती है। मुझे ये बात बिग बॉस 13 के पहले हफ्ते में ही समझ आ गई थी। शुरुआत में लोगों के लगा कि वो बहुत क्यूट है, लेकिन बाद में वो इरिटेटिंग हो गई। अब मैं उसे नहीं झेल सकता। वा सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा किसी और से बात करना नहीं चाहती तो कोई उससे भी बात करने में इंटरेस्टेड नहीं है। बाकी सब अच्छे हैं।

पारस ने कहा, ‘मुझसे शादी करोगे में उसे देखकर ही समझ आ गया था कि उसमें घमंड आ गया है। वो अब खुद को सबसे ऊपर समझ रही है। इससे उससे बात करने का कोई मतलब नहीं है’। वैसे ये पहली बार नहीं है जब पारस ने शहनाज़ को लेकर अपना गुस्सा ज़हिर किया हो। पहले वो ये आरोप लगा चुके हैं कि शहनाज़ की वजह से ही मुझसे शादी करोगे शो फ्लॉप हुआ।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस