मुंबई। इंडस्ट्री को एक और नई फ्रेश आवाज़ मिली है, रिएलिटी शो 'द वोइस इंडिया किड्स' के सीजन 2 से। आपको बता दें कि बीती रात हुए इस शो के ग्रैंड फिनाले में असम की ग्यारह साल की मानसी सहरिया को विजेता घोषित किया गया है।

मानसी असम के छोटे से गांव से हैं जहां उन्होंने महज़ तीन साला की उम्र से गाना गाना शुरू किया था। कोई ट्रेनिंग के बिना महज़ इन्टरनेट के ज़रिये इन्होने अपनी आवाज़ पर काम किया और आज 'द वोइस इंडिया किड्स' के सीजन 2 की विजेता बनीं। इस शो के जजेस थे हिमेश रेशमिया, पेपोन, पलक मुच्छल, शान और शेखर रविजानी। मानसी जज पलक के टीम में थीं और इस ट्राफी के अलावा उन्हें 25 लाख रूपये और युनिवर्सल म्युज़िक की तरफ से रिकॉर्डिंग कॉन्ट्रैक्ट भी मिला है। 

यह भी पढ़ें: टीवी के फेमस शो ‘सावधान इंडिया’ को रातों रात बंद करने का फ़ैसला

मानसी के साथ फाइनल तक आईं कंटेस्टेंट नीलांजना रे और श्रुति गोस्वामी को भी दस हज़ार का प्राइज़ दिया गया। इस शो के पहले सीजन की विनर थीं 10 साल की निष्ठा शर्मा जिन्होंने पिछले साल मार्च में अपना सिंगल एल्बम 'उड़ चला' लांच किया था जिसे कम्पोज़ किया था रित्विक जोए और हरीश ने। पलक ने अपने सोशल अकाउंट पर मानसी के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की और उन्हें खूब बधाइयां भी दी। जीत की ख़ुशी में मानसी ने अपने घर वालों, अपने गांव और पानी कोच पलक का धन्यवाद किया और कहा इस शो से उन्होंने बहुत कुछ सीखा है और वो बहुत खुश भी हैं। मानसी ने यह भी कहा कि उन्हें इस शो के दौरान कई दोस्त भी मिले हैं।

 

‪Woohoooooo!!!!‬ ‪And TEAM PALAK WINS #TheVoiceIndiaKids Season 2!!!!!‬ ‪😇😇😇‬ ‪#TeamPalak‬ ‪#Manashi‬

A post shared by Palak Muchhal (@palakmuchhal3) on

Posted By: Shikha Sharma