Move to Jagran APP

कपिल के नाम खुला ख़त: "आप फंस गए हैं, शराब ना पियें"

"हम चाहते हैं कि आपसे मिले और आपकी मदद करें लेकिन यह सब हम मीडिया/ पुलिस/लीगल टीम्स की उपस्थिति में हो ताकि फिर से कोई झूठे आरोप न लगाये जायें या गलतफहमी न हो ।"

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 10 Apr 2018 07:20 PM (IST)Updated: Wed, 11 Apr 2018 11:44 AM (IST)
कपिल के नाम खुला ख़त: "आप फंस गए हैं, शराब ना पियें"
कपिल के नाम खुला ख़त: "आप फंस गए हैं, शराब ना पियें"

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल शर्मा और फिल्म पत्रकार मामले को लेकर कपिल के साथ लंबे समय तक काम कर चुकीं निर्माता बहनें प्रीति और नीति सिमोस का भी नाम लगातार इस विवाद में आ रहा है। प्रीति की बहन ने इस बारे में एक बयान जारी किया है।

loksabha election banner

प्रीति ने हालांकि मीडिया में अपनी बात रखते हुए कहा था कि वह चाहती हैं कि हर हाल में कपिल ठीक हो जायें और कपिल अच्छे लोगों से इस वक्त घिरे हुए नहीं हैं। यही वजह है कि कपिल बुरे दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में कई लोगों ने यह भी कहना शुरू कर दिया था कि प्रीति जबरन इस विवाद का फायदा अपनी पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल करना चाहती हैं लेकिन दोनों बहनों में से नीति सिमोस ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। नीति ने शुरुआत में ही अपनी बात लिखते हुए कहा है कि ये याद रखना कि हम परवाह करते हैं। लगभग चार से पांच दिनों में कई लोगों ने लगातार हम पर कई तरह के आरोप लगाये हैं। उनके लिए शायद यह सबसे आसान तरीका है कि वह ऐसा करें। हम भी ठीक उसी तरह लीगल नोटिस या डिफेमेशन नोटिस भेज सकते थे लेकिन आप भी जानते हैं कि इसमें कोई सच्चाई नहीं हैं। खासतौर से तब जब आपके इतने बार फोन कॉल्स करने के बावजूद हमने कोई इसका प्रूव नहीं रखा है।

पिछले महीने आप हमारे पूरे परिवार से मिले थे उस वक्त आपकी सिचुएशन को देख कर हमारा परिवार काफी इमोशनल हो गया था। हम सभी एक टीम की तरह आपको फिर से दोबारा वापस लाने और चीजों को सुलझाने की कोशिश कर रहे थे। आप वापस घर गये और आपने बताया भी कि आप पर काफी प्रेशर है और फिर आप अचानक गायब हो गये।

 

नीति ने लिखा है - अब आपसे संपर्क करने का कोई भी साधन उपलब्ध नहीं है कि हम आपकी मदद करें। मैं इस बात से बिल्कुल श्योर हूं कि आपने जो कुछ भी कहा है वह शराब के नशे में था और अपने इर्द-गिर्द घूम रहे लोगों की वजह से बोला। लेकिन हम आपकी बहुत फिक्र करते हैं और हम सभी पिछले साल ही मूव ऑन हो गये थे, यह समझते हुए कि डेस्टनी को कुछ और मंजूर है। लेकिन इसके बावजूद हम लोगों पर लगातार आपने डिप्रेशन की वजह से आरोप लगते रहे हैं। सिर्फ आपको पता है भईया कि हम सबने कितनी बार आपकी मदद करने की कोशिश की है पिछले एक साल में, लेकिन ऐसे में जबकि आपको यह याद नहीं होगा कि यह सारे एलिगेशन लगाये गये हैं या नहीं। हम आपसे रिक्वेट करते हैं और चाहते हैं कि आप खुले तौर पर इससे बात करें। चूंकि हम न तो रियेक्ट करेंगे और न ही ये बात स्वीकारेंगे कि आपने जो भी ट्विट किया है वह आपने किस परिस्थिति में किया है। हम चाहते हैं कि आपसे मिले और आपकी मदद करें लेकिन यह सब हम मीडिया/ पुलिस/लीगल टीम्स की उपस्थिति में हो  ताकि फिर से कोई झूठे आरोप न लगाये जायें या गलतफहमी न हो । हमारी सिर्फ एक ही शर्त है कि आप शराब के प्रभाव में न आयें ।

हम सभी मान रहे हैं कि आप अभी सही स्थिति में नहीं हैं कि किसी भी जजमेंट या एलिगेशन पर फैसला करें और आप अपने इर्द गिर्द के लोगों से मिसलीड हो रहे हैं। जैसा कि आपने पिछले हफ्ते कहा था कि आप ट्रैप्ड हो गये हो। हमें आपकी मदद करने दीजिए क्योंकि हम आपको खुश देखना चाहते हैं।बता दें कि कपिल ने फिल्म पत्रकार के अलावा नीति और प्रीति के ख़िलाफ़ ही पुलिस में शिकायत दर्ज़ कराई है।

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा के शो को समय से पहले ही बंद किये जाने की ख़बर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.