Move to Jagran APP

Nora Fatehi के सॉन्ग 'गर्मी' पर इन दो फेमस एक्टर्स ने किया डांस, मूव्स देख फटी रह गई रेमो डिसूजा की आंखें

Aparshakti Khurana and Jay Bhanushali gave sizzling performance on Nora Fatehi song Garmi डीआईडी सुपर मॉम्स के मंच पर होस्ट जय भानुशाली और एक्टर अपारशक्ति खुराना ने नोरा फतेही के गाने पर जमकर डांस किया। उनके मूव्स देखकर कुछ देर के लिए रेमो डिसूजा भी हैरान रह गए।

By JagranEdited By: Vaishali ChandraPublished: Sun, 25 Sep 2022 08:30 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 08:30 PM (IST)
Nora Fatehi के सॉन्ग 'गर्मी' पर इन दो फेमस एक्टर्स ने किया डांस, मूव्स देख फटी रह गई रेमो डिसूजा की आंखें
Aparshakti Khurana and Jay Bhanushali gave sizzling performance on Nora Fatehi song Garmi, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Aparshakti Khurana and Jay Bhanushali gave sizzling performance on Nora Fatehi song Garmi: एक्टर अपारशक्ति खुराना और खुशाली कुमार इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'धोखा: राउंड द कॉर्नर' को लेकर चर्चा में बने हुए है। फिल्म को लेकर दोनों लगातार प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच अपारशक्ति और खुशाली डांस रियलिटी शो डीआईडी सुपर मॉम्स के सेट पर पहुंचे। जहां दोनों ने कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती भी की।

loksabha election banner

रेमो ने दिया चैलेंज

डीआईडी सुपर मॉम्स को रेमो डिसूजा, भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर जज कर रहे हैं। रविवार को शो का ग्रैंड फिनाले हो रहा है। शो में सभी कंटेस्टेंट्स ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी। इस बीच रेमो ने शो के होस्ट जय भानुशाली और अपारशक्ति खुराना को उनकी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 के सुपरहिट गाने गर्मी के हुक स्टेप पर डांस करने के लिए कहा। इनके साथ उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स के पतियों को भी स्टेज पर परफॉर्म करने के लिए बुलाया।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

जय और अपारशक्ति के डांस ने किया हैरान

रेमो के कहते ही दोनों एक्टर्स के साथ पतियों की पूरी फौज परफॉर्म करने के लिए पहुंच गईं और स्टेज पर नोरा फतेही का हुक स्टेप खूब मजे से किया। रेमो, जय और अपारशक्ति के डांस मूव्स को देखने के बाद उनसे काफी इंप्रेस भी हुए और उन्हें ट्रैक के रीमेक में कास्ट करने की बात तक कह दी।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

गाने के रीमेक में करेंगे कास्ट

रेमो ने कहा: "मेरे अनुसार जय भानुशाली और अपारशक्ति खुराना इस चैलेंज के विनर हैं और उन्हें यह जानकर हैरानी होगी कि जब भी मैं इस गाने का रीमेक बनाने की प्लानिंग करूंगा तो मैं इसके लिए इन दोनों को कास्ट करना चाहूंगा।"

अपारशक्ति खुराना की फिल्में

बता दें कि अपारशक्ति खुराना भी फिल्म स्ट्रीट डांसर में शामिल थे। उन्होंने अमरिंदर का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह अब तक स्त्री, दंगल, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, पति पत्नी और वो जैसी कई फिल्मों का हिस्सा बन चुके हैं। फिलहाल वह क्राइम-थ्रिलर फिल्म 'धोखा: राउंड डी कॉर्नर' में आर. माधवन, दर्शन कुमार और खुशाली कुमार के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।  

(With Inputs IANS)

यह भी पढ़ें- Ranveer Singh: पूजा हेगड़े ने भरी महफिल में रणवीर सिंह को कहा बॉलीवुड की 'पम्मी आंटी', एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Khatron Ke Khiladi 12 Finale: टीवी की इस बहू का खतरनाक स्टंट देख दंग हुईं पूजा हेगड़े, आग से खेलते हुए किया परफॉर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.