मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

मुंबई। छोटे पर्दे का चर्चित शो बिग बॉस का 12वां सीज़न बस कुछ दिन बाद ख़त्म हो जाएगा l पूरे सीज़न में नए नए टास्क हुए, कई विवाद हुए, ख़ूब सारे मेहमान भी आये l ग्रैंड फिनाले से पहले बिग बॉस में थोड़ा और मसाला लगाने की तैयारी चल रही हैं।

ख़बर है कि बिग बॉस के पिछले कुछ सीजन्स से चुनिंदा कंटेस्टेंट रह चुके सेलेब्स को घर के अंदर भेजा जा रहा हैl इसी तरह नए टास्क के तहत bb होटल बनाया गया है जिसमें एक्स बिग बॉस वाले शामिल होंगे। आज यानि मंगलवार को हिना खान घर के अंदर पहुंच रही हैं जबकि आने वाले समय में प्रियंका शर्मा, गौतम गुलाटी और जूही परमार घर में जाएंगे।

शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि हिना, दीपक ठाकुर के लिए एक तरफ़ की दाढ़ी बनाने का टास्क दिया है । करणवीर बोहरा से कहा गया है कि वो अपने बालों को घुंघराले करें और आंखों में काजल लगाएं। क्रिसमस के मौके पर उर्वशी रौतेला घर के अंदर जा चुकी हैं। उधर अपने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीतने के लिए अब सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर उतर चुके हैं। बिग बॉस 4 की विनर श्वेता तिवारी ने अपने को-स्टार और दोस्त करणवीर को जीताने के लिए लोगों से अपील की है।

उनका कहना है कि करणवीर जब से घर के भीतर गए हैं तब से उन्हें उन पर गर्व है। बिग बॉस 12 में अब सिर्फ 6 लोग यानि दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, श्रीसंत, करणवीर बोहरा, रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर और सुरभि राणा बचे हैं। सोशल मीडिया में श्रीसंत और दीपिका के बीच फाइनल होने के ट्रेंड चल रहा है। पिछले हफ़्ते घर से बेघर हुईं सोमी खान ने तो दीपक ठाकुर के जीतने की भविष्यवाणी की है।

यह भी पढ़ें: शादी के बाद कपिल शर्मा की जमकर खिंचाई, रणवीर-सारा संग ये Video देखिये

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप