मुंबई। किसी समय क्रिकेट की फील्ड में अपने दिलकश अंदाज़ से सबको आकर्षित करने वाली मंदिरा बेदी अब फिर से एक नया कारनामा करने जा रही हैं। इस बार वो एकता कपूर की रोमांटिक वेब सीरीज़ में एक अहम् भूमिका में होंगी।

ख़बर है कि हाल ही में हिस्ट्री चैनल के 'इंडिया डेडलिएस्ट रोड्स' नामक रियलिटी शो में नज़र आई मंदिरा एकता कपूर के एक नए प्रोजेक्ट से जुड़ने जा रही हैं। बता दें कि जल्द ही एकता कपूर अपने ऑल्ट बालाजी के बैनर के ज़रिए कई वेब सीरीज लांच करने जा रही हैं और उन्हीं में से एक मंदिरा के नाम होगी। खबर है कि यह वेब सीरीज होमोसेक्सुआलिटी पर आधारित है, जिसमें मंदिरा को एक खास किरदार में रखा जाएगा। इस वेब सीरीज़ में मंदिरा रोमिल और जुग्गुल की प्रेम कहानी के बीच एक मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी। मंदिरा, इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़कर बेहद खुश हैं।

बिग बॉस 10 : मनु पंजाबी की मां का निधन , शो से एमरजेंसी एग्जिट

दरअसल एकता कपूर ने अपनी इस वेब सीरीज़ के लिए कई बड़े नाम जोड़े हैं। जिसमें उनके सीरियल्स के कई बड़े नाम हैं। बताया जा रहा है कि आने वाले समय में एक कड़ी में राम कपूर और साक्षी तंवर की एक रोमांटिक लव स्टोरी भी दिखाई जायेगी। एकता कपूर बाद में कुछ और वेब सीरीज़ उतारने का प्लान कर रही हैं।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप