Move to Jagran APP

अब अपना शो नहीं कर पाएंगे 'गुत्थी'

'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं। पहले शो से गुत्थी का चले जाना और अब गुत्थी के नए शो की चर्चा से कहीं न कहीं कॉमेडी नाइट्स के प्रोड्यूसर चिंतित हो गए हैं। शायद इसी वजह से इसे शो का टेलीकास्ट करने वाले ग्रुप ने नोटिस जारी कर चेतावनी दी है कि अगर कोई भी गुत्थी के किरदार का अनुकरण करने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

By Edited By: Published: Thu, 21 Nov 2013 11:12 AM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2013 02:27 PM (IST)
अब अपना शो नहीं कर पाएंगे 'गुत्थी'

मुंबई। 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं। पहले शो से गुत्थी का चले जाना और अब गुत्थी के नए शो की चर्चा से कहीं न कहीं कॉमेडी नाइट्स के प्रोड्यूसर चिंतित हो गए हैं। शायद इसी वजह से इसे शो का टेलीकास्ट करने वाले ग्रुप ने नोटिस जारी कर चेतावनी दी है कि अगर कोई भी गुत्थी के किरदार का अनुकरण करने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

loksabha election banner

20 नवंबर को जारी इस नोटिस में साफ कहा गया है कि गुत्थी के किरदार और शो से संबंधित सभी चीजों पर सिर्फ कलर्स चैनल का ही अधिकार है। खबर है कि कॉमेडी नाइट्स से जुड़े कई कलाकार शो से अलग होकर अपना कोई शो शुरू करने की योजना बना रहे हैं, ऐसे में गुत्थी को लोकप्रियता को देखते हुए वे जरूर इस किरदार को और शो के फॉर्मेट को अनुकरण करने की कोशिश करेंगे, लेकिन इस मीडिया ग्रुप ने अखबार में नोटिस जारी करके ऐसा करने वालों पर कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दे डाली है। उनका कहना है कि ये अधिकार सिर्फ कलर्स को ही है।

पढ़ें : तो इसलिए कपिल शर्मा से अलग हुए 'गुत्थी'

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले गुत्थी ने अपनी फीस बढ़ाने की मांग को लेकर शो को अलविदा कह दिया था। हालांकि गुत्थी उर्फ सुनील ग्रोवर ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने पैसों की वजह से शो नहीं छोड़ा है बल्कि वे खुद का कुछ करना चाहते थे। इसलिए शो से अलग हुए हैं। चर्चा है कि वे अपना नया शो शुरू करने जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

इस पर कपिल शर्मा ने कहा कि वे गुत्थी के साथ शो में वापस आने के लिए जबरदस्ती नहीं करेंगे, लेकिन अगर वे वापस आते हैं तो उनका तहे दिल से स्वागत किया जाएगा। चैनल गुत्थी को वापस लाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। वहीं इन खबरों ने दर्शकों को चिंता में डाल दिया है कि अब क्या वे कभी अपने लोकप्रिय किरदार गुत्थी को हंसाते हुए नहीं देख पाएंगे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.