नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविज़न की फैमस शो ‘द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर टॉप 5 में जगह बनाने में पीछे रह गया है। आपको बता दें कि इस हफ्ते के टॉप रेटिंग चार्ट में एक नए शो नें एंट्री मार ली है। चलिए देखते है दर्शकों ने किस शो को सबसे ज्यादा रेटिंग किस शो को दी है।

1.कुंडली भाग्य (रेटिंग 3.2)- पिछले हफ्ते को फॉलो करते हुए इस बार भी कुंडली भाग्य नें सबसे ज्यादा रेटिंग हासिल करके पहले स्थान पर अपनी जगह बनाई है। ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो में श्रद्धा आर्या औऱ धीरज धूपर मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

2.कुमकुम भाग्य (रेटिंग 3.0)- 2014 से चले आ रहे इस शो ने टीआरपी के रेटिंग चार्ट में दूसरी जगह हासिल की है। सृति झा और शब्बीर आहलूवालिया की जोड़ी को टीवी की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक माना जाता है।

3.ये रिश्ता क्या कहलाता है (रेटिंग 2.7)- स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस शो को दर्शकों ने 2.7 रेटिंग देकर तीसरे स्थान पर रखा है। इस शो को 2009 में शुरु किया गया था। शो के कुल एपिसोड के मुताबिक ये अब तक का सबसे ज्यादा एपिसोड वाला शो है।

यह भी पढ़ें : Salman Khan से लेकर Amitabh Bachchan तक, रियलिटी शो के एक एपिसोड के लिए लेते हैं इतने करोड़

4.नच बलिए (रेटिंग 2.7)-पिछले हफ्ते ही स्टार प्लस में शुरू हुए सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए ने टीआरपी रेटिंग चार्ट में चौथा स्थान हासिल किया है। पिछले शुक्रवार को शो का प्रीमियर हुआ था।

5.तारक मेहता का उल्टा चश्मा (रेटिंग 2.5)- नच बलिए के आने के बाद इस शो को चौथे के बजाय 5वां स्थान मिला है। इससे पहले हफ्ते के मुकाबले तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रेटिंग कम हो गई है।

इसके अलावा  टीआरपी रेटिंग से  इन टीवी शो ने टॉप 10 की सूची में जगह बनाई है।

6.तुझसे है राब्ता (रेटिंग 2.2)

7.द कपिल शर्मा शो (रेटिंग 2.1)

8.डांस दीवाने (रेटिंग 2.0)

9.ये रिश्ते हैं प्यार के (रेटिंग 2.0)

10.कसौटी जिंदगी की (रेटिंग 2.0)

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप