नई दिल्ली, जेएनएन। अनुपमा छोटे पर्दे पर नंबर वन शो है। इस डेली सोप में आने वाले नए ट्विस्ट एंड टर्न दर्शकों का खासे पसंद आते हैं। हाल ही में शो में बापूजी ने अनुपमा के मन में अनुज के लिए प्यार का बीज बो दिया है। काव्या की असलियत सबके सामने आ गई है। तो वहीं अनुपमा अपने खास दोस्त अनुज के और करीब आ रहीं है पर हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे देख अनुपमा भी हैरान रह जाएंगी। उनके प्यार अनुज कपाड़िया किसी और को किस करते नजर आए।

इस लड़की के साथ रोमांटिक हुए अनुज

सोशल मीडिया पर अनुज कपाड़िया यानि गौरव खन्ना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें को एक लड़की बहों में भरे हुए काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। और तो और अनुज इस बेहद खूबसूरत सी हसीना को किस करते भी नजर आ रहे हैं। अगर आप भी ये सुन चौक गए हैं तो हम आपकी मदद करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akanksha Chamola (@akankshagkhanna)

फैंस को भाती है ये जोड़ी

दरअसल, गौरव जिसे किस कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी आकांक्षा चमोला हैं। हाल ही में गौरव और अकांक्षा ने अपने रिश्ते के 5 साल पूरे किए, इसी मौके पर ये खास रोमांटिक तस्वीर शेयर की गई। वैसे आकांक्षा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, फॉलोवर्स उनकी बोल्ड तस्वीरों को पसंद करते हैं। वो स्वरागिनी' में परिणीता का रोल निभा चुकी हैं। साथ ही आकांक्षा का हॉट लुक काफी वायरल होता है। गौरव और आकांक्षा की लवबर्ड्स केमिस्ट्री भी यूजर्स को काफी भाती है।

View this post on Instagram

A post shared by Akanksha Chamola (@akankshagkhanna)

ऐसी है गौरव-आकांक्षा की लव स्टोरी

o9आकांक्षा और गौरव की लव स्टोरी की शुरुआत काफी फिल्मी तरीके से हुई थी। दोनों की मुलाकात एक ऑडिटोरियम में हुई थी। गौरव उस वक्त अपनी पहचान काफी हद तक बना चुके थे, जबकि आकांक्षा इस इंडस्ट्री में नई थीं। हालांकि आकांक्षा, गौरव को देखकर पहचान नहीं पाई थीं। यही वजह है कि वह गौरव को एक्टिंग टिप्स देने लगी थीं। इस बात का खुलासा खुद गौरव ने एक ​इंटरव्यू में किया था।

Edited By: Ruchi Vajpayee