Move to Jagran APP

Karan Mehra संग घरेलू हिंसा के विवाद के बीच निशा ने शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया बेटे का जन्मदिन, देखें फोटोज़

टीवी एक्ट्रेस निशा रावल इन दिनों अपनी पति और फेमस टीवी एक्टर करण मेहरा संग घरेलू हिंसा के केस को लेकर चर्चा में हैं। इस विवाद के बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेटे काविश का जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 15 Jun 2021 01:43 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jun 2021 02:27 PM (IST)
Karan Mehra संग घरेलू हिंसा के विवाद के बीच निशा ने शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया बेटे का जन्मदिन, देखें फोटोज़
Photo Credit - Rohit Verma Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस निशा रावल इन दिनों अपनी पति और फेमस टीवी एक्टर करण मेहरा संग घरेलू हिंसा के केस को लेकर चर्चा में हैं। इस विवाद के बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेटे काविश का जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसकी फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। निशा ने काविश का बर्थडे काफी शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया है, हालांकि बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके कुछ खास दोस्त ही नज़र आ रहे हैं। बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज़ निशा के अजीज़ दोस्त और फेमस फैशन डिज़ाइनर रोहित वर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस काविश के हाथों से केक कटवाती नज़र आ रही हैं।

loksabha election banner

रोहित ने काविश के बर्थडे पार्टी की ढेर सारी फोटोज़ अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शयेर की हैं जिसमें सब काफी खुश और मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। इस दौरान काविश भी अपने बर्थडे को लेकर काफी एक्साइटेड नज़र आ रहा है। तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं काविश अपने बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर कितना खुश है। वहीं व्हाइट ड्रेस और ब्लैक बूट में निशा भी काफी अच्छी लग रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस रोहित और अपनी एक और खास दोस्त मुनीषा काटवीन के साथ जमकस मस्ती करती दिख रही हैं।

करण मेहरा ने इस तरह किया था बेटे को विश.. करण ने अपने इंस्टाग्राम पर काविश के लिए एक पोस्ट शेयर किया था और उन्हें ढेर सारा प्यार दिया था। करण ने इंस्टा पर दो फोटो शेयर की थीं जिसमें एक प्यारा सा केक नज़र आ रहा था जिस पर काविश लिखा था। इन फोटोज़ के साथ करण ने कैप्शन में लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे लिटिन मैन काविश। भगवान हमेशा तुमपर कृपा बनाए रखे और तुम्हारी रक्षा करे। मुझे याद है जब तुम मुझसे कह रहे थे कि तुम मुझे बहुत सारा (gazillions ) करते हो और मैं भी तुमसे कह रहा हूं कि मैं तुमसे बहुत सारा..बहुत सारा...बहुत सारा प्यार करता हूं। मैं हमेशा तुम्हारे दिल में रहूंगा, हमेशा तुम्हें प्यार करूंगा। आप सबकी दुआओं के लिए शुक्रिया'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.