Move to Jagran APP

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली बनीं इस सीज़न की पहली फाइनलिस्ट, रुबीना दिलैक ने निभाई दोस्ती

‘बिग बॉस 14’ को उसका पहला फाइनलिस्ट मिल गया है। रुबीना दिलैक ने अपनी दोस्ती निभाते हुए निक्की तंबोली को इस सीज़न की पहली फाइनलिस्ट बना दिया है। 11 फरवरी के एपिसोड में बिग बॉस हाउस में टिकिट टू फिनाले टास्क चल रहा था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 12 Feb 2021 08:45 AM (IST)Updated: Fri, 12 Feb 2021 11:09 AM (IST)
Bigg Boss 14: निक्की तंबोली बनीं इस सीज़न की पहली फाइनलिस्ट, रुबीना दिलैक ने निभाई दोस्ती
Photo Credit - Nikki Tamboli Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 14’ को उसका पहला फाइनलिस्ट मिल गया है। रुबीना दिलैक ने अपनी दोस्ती निभाते हुए निक्की तंबोली को इस सीज़न की पहली फाइनलिस्ट बना दिया है। 11 फरवरी के एपिसोड में बिग बॉस हाउस में टिकिट टू फिनाले टास्क चल रहा था। जिसमें पारस ने रुबीना दिलैक को विनर को घोषित किया। लेकिन रुबीना दिलैक सज़ा के तौर पर पहले ही नॉमिनेट थीं, इसलिए बिग बॉस ने उनसे कहा कि वो तो फाइनल्स में जाने में के लिए सेफ नहीं हो सकतीं, लेकिन वो किसी ऐसे सदस्य का नाम लें जिन्हें वो अपनी जगह फाइन्स में भेजन चाहती हैं।

loksabha election banner

रुबीना ने बिग बॉस द्वारा दिए गए इस विशेषअधिकार का प्रयोग करते हुए निक्की तंबोली को फाइनल्स में भेज दिया। रुबीना ने कहा कि ‘ख़ुद आउट होकर भी जिस शख्स ने मेरा साथ दिया, अपना गेम न खेलकर उसने मुझे जिताने में अपनी पूरी मेहनत लगा दी वो है निक्की तंबोली इसलिए मैं फिनाले तक सेफ होने के लिए निक्की तंबोली का नाम लेती हूं’। रुबीना के नाम लेते हुए निक्की खुशी से पागल हो गईं। उन्होंने बिग बॉस का शुक्रियाअदा किया और रुबीना का भी ढेर सारा शुक्रियाअदा किया। इस तरह निक्की ने बिग बॉस के फाइनल्स में जाने के लिए अपनी सज़ा पक्की कर ली है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

राहुल और अली ने हारा टास्क :

टिकिट टू फिनाले टास्क में रुबीना के साथ मुकाबले में राहुल वैद्य और अली गोनी बचे थे। पारस को टास्क का फैसला सुनना था। ऐसे में बोरियां कम होने की वजह से पारस ने पहले अली गोनी को आउट किया। उसके बाद राहुल को आउट कर के रुबीना को विजेता बना दिया। हालांकि राहुल के ड्रम में बोरियां ज्यादा थीं, लेकिन पारस ने ये कहते हुए अपना फैसला सुनाया कि बोरियों को ड्रम में डालने के लिए अली और जैस्मिन ने राहुल की मदद की जो कि अलाउड नहीं था इसलिए उन्होंने रुबीना को टास्क का विनर बनाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.