नई दिल्ली, जेएनएन। एकता कपूर और उनके सीरियल नागिन 4 की क्रू, कॉस्ट के लिए खुश होने का मौका है। बेहद कम समय में ही एकता का सुपरनेचुरल थ्रिलर शो टीवी पर देखा जाने वाला नंबर वन शो बन गया है। नागिन 4 ने इस हफ्ते टीआरपी चार्ट में टॉप किया है। इसने दूसरे टीवी सीरियल और रियालिटी शो को बेहद पीछे छोड़ दिया है। कुंडली भाग्य और ये जादू है जिन्न का टीआरपी चार्ट में क्रमश : दूसरे और तीसरे नंबर पर हैं। वहीं लंबे समय से दर्शकों की पसंद पर खरा उतरने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा चौथे पोजिशन पर रहा।

कपिल शर्मा का शो ऊपर आया

कपिल शर्मा शो की बात करें तो इसकी टीआरपी बढ़ी है। यह लंबे समय के बाद पांचवें स्थान पर आया है। लगता है कि एक बेटी के पापा बनने के बाद कपिल शर्मा का लक बेहतर हुआ है। वह प्रोफेशनली और पर्सनली बेहतर कर रहे हैं। वहीं कुमकुम भाग्य और छोटी सरदारनी भी टॉप 10 की लिस्ट में बने हुए हैं। दोनों क्रमश: छठवें और सातवें स्थान पर हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है, कुछ समय पहले टॉप शो बन गया था, लेकिन अब यह आठवें नंबर पर है।

बिग बॉस का बुरा हाल

रियालिटी शो इंडियन आइडल और डांस प्लस 5 पांचवें स्थान पर हैं। बिग बॉस की बात करें तो शो में काफी कुछ हो रहा है लेकिन टीआरपी चार्ट में 12वें नंबर पर है। देखते हैं कि शो के एक्सटेंशन से क्या असर पड़ता है।

ये रहे टॉप 20 शो

नागिन भाग्य का जहरीला खेल, कुंडली भाग्य, ये जादू है जिन्न का, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, द कपिल शर्मा शो, कुमकुम भाग्य, छोटी सरदारनी, ये रिश्ता क्या कहलाता है, इंडियन आइडल, डांस प्लस 5, कसौटी जिंदगी की, बिग बॉस 13, शक्ति अस्तित्व के एहसास की, ये रिश्ते हैं प्यार के, कहां हम कहां तुम, तुझसे है राब्ता, दिव्य दृष्टि, विद्या, ये हैं चाहतें, गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा।

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस