Move to Jagran APP

वैक्सीन लगवाने की अपील करने वाले स्टार्स पर निया शर्मा ने कसा तंज, बोलीं- 'कहां लग रही ये भी बता दो ना...'

निया शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है जो काफी चर्चा में हैं। इस ट्वीट के जरिए निया ने सवाल उठाया कि वैक्सीन जरूरी है मान लिया लेकिन ये कहा उपलब्ध है ये भी बताइए।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 04:18 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 04:29 PM (IST)
वैक्सीन लगवाने की अपील करने वाले स्टार्स पर निया शर्मा ने कसा तंज, बोलीं- 'कहां लग रही ये भी बता दो ना...'
Photo Credit- Nia Sharma Photo Instagram Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। इस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है। ऐसे में हर किसी को इंतजार है तो बस कोरोना से बचाव के लिए उसकी वैक्सीन का। कोविड-19 वैक्‍सीनेशन के तीसरे फेज का रजिस्‍ट्रेशन प्रॉसेस 28 अप्रैल से शुरू हो गया है और अब 1 मई से 18 साल से ऊपर के लोगों को वैक्‍सीन लगवाने की छूट है। इसको लेकर बॉलिवुड और टीवी के कई सिलेब्रिटीज लोगों से रजिस्‍ट्रेशन कराकर वैक्‍सीन लगवाने की अपील कर रहे हैं। इस बीच टीवी ऐक्‍ट्रेस निया शर्मा  ने ट्वीट कर ऐसे सिलेब्‍स पर सवाल उठाते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

prime article banner

 

निया शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया है जो काफी चर्चा में हैं। इस ट्वीट के जरिए निया ने सवाल उठाया कि वैक्सीन जरूरी है मान लिया लेकिन ये कहा उपलब्ध है ये भी बताइए। इस ट्वीट में निया ने लिखा, ‘इस देश का हर सिलेब्रिटी लोगों से वैक्‍सीन लगवाने की अपील कर रहा है... सेंटर्स का नाम भी मेंशन करें जहां मौजूदा समय में यह उपलब्‍ध है ताकि हजारों की लाइनों में लगे लोग अब मूर्ख ना लगें। हमें वैक्‍सीन लगवाने की जरूरत है।'

निया शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह टीवी शो 'कालीः एक अग्निपरीक्षा' और 'एक हजारों में मेरी बहना है' में नजर आ चकी हैं। इन्हीं दोनों शोज से निया को काफी फेम मिला था। वहीं निया शो 'जमाई राजा' भी काफी चर्चा में रहा। इस शो में निया और रबि दुबे की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई। वहीं अब जल्द निया 'जमाई राजा 2.0' वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं। इस वेब सीरीज में निया और रबि के बीच काफी हॉट केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। 

वहीं एक्टिंग के अलावा निया शर्मा अपनी बोल्डनेस के चलते भी हमेशा ही इंटरनेट पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। निया अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरो से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। निया अक्सर अपनी हॉट एंड ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच साझा करती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.