Move to Jagran APP

बर्थडे के अलगे दिन वायरल हुईं निया शर्मा की ये तस्वीरें, इंटरनेट पर देखी जा रहीं हैं बार-बार

हाल ही में निया शर्मा का नया गाना ‘दो घूंट रिलीज हुआ है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अब एक्ट्रेस अपने सॉन्ग पर कुछ बोल्ड मूव्ज दिखाए हैं। वहीं निया इन दिनों हर जगह अपने इस नए गाने का प्रमोशन करती दिख रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 18 Sep 2021 02:55 PM (IST)Updated: Sat, 18 Sep 2021 02:55 PM (IST)
बर्थडे के अलगे दिन वायरल हुईं निया शर्मा की ये तस्वीरें, इंटरनेट पर देखी जा रहीं हैं बार-बार
Photo Credit : Nia Sharma Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे की सेंसेशन एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। निया का जन्मदिन 17 सितंबर को था। इस दिन को खास बनाने में निया और उनके चाहने वालों ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। निया ने अपना बर्थडे अपने दोस्तों के साथ जमकर मनाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं हैं। इसी बीच निया ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में निया ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस लुक से फैंस को दीवाना बना रहीं हैं। यहां देखें तस्वीरें..

prime article banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह हमेशा की तरह ही बेहद ही गॉर्जियस नजर आ रही हैं। तस्वीरें में आप देख सकते हैं कि निया ने डार्क पिंक कलर की बेहद ही सीज़लिंग आउटफिट कैरी किया है। ये ड्रेस आगे से ओपन है और इसके साथ गोल्डन कलर की चेन के साथ इसे डिजाइन किया गया है। महज कुछ ही देर में इन तस्वीर को एक लाख से ज्यादा बार देखा चुका है। इस पर कमेंट फैंस लगातार निया की इस तस्वीर की तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

हाल ही में निया शर्मा का नया गाना ‘दो घूंट' रिलीज हुआ है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अब एक्ट्रेस अपने सॉन्ग पर कुछ बोल्ड मूव्ज दिखाए हैं। वहीं निया इन दिनों हर जगह अपने इस नए गाने का प्रमोशन करती दिख रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस का क्लब से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने इस गाने पर सबके सामने परफॉर्म कर रही हैं। निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि निया ने नेट का एक ट्रांसपेरेंट क्रॉप टॉप और ब्लैक कलर के शॉर्ट्स पहने हुए हैं। वीडियो को देखकर पता चल रहा है कि निया किसी क्लब में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने गई थीं और जब उनका गाना बजा तो वे खुद को रोक नहीं पाईं और मस्ती में झूमकर डांस करना शुरू कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.