Move to Jagran APP

कैमरे के सामने प्रिंस नरूला पर चिल्लाईं निया शर्मा, कहा- 'मैं बहुत से मर्दों से मिली हूं...'

अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जिनेलिया डिसूजा देशमुख के शो लेडीज वर्सेस जेंटलमैन में अक्सर टीवी की हस्तियां नजर आती हैं। इनके इस शो में सितारे ज्यादातर महिलाओं और पुरुषों को लेकर अपनी राय देते रहते हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 02 Nov 2021 12:26 PM (IST)Updated: Tue, 02 Nov 2021 12:26 PM (IST)
कैमरे के सामने प्रिंस नरूला पर चिल्लाईं निया शर्मा, कहा-  'मैं बहुत से मर्दों से मिली हूं...'
निया शर्मा और प्रिंस नरूला, तस्वीर, Twitter: @FlipkartVideo

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जिनेलिया डिसूजा देशमुख के शो लेडीज वर्सेस जेंटलमैन में अक्सर टीवी की हस्तियां नजर आती हैं। इनके इस शो में सितारे ज्यादातर महिलाओं और पुरुषों को लेकर अपनी राय देते रहते हैं। हाल ही में लेडीज वर्सेस जेंटलमैन में अभिनेता विशाल आदित्य सिंह, प्रिंस नरूला, अभिनेत्री काम्या पंजाबी और निया शर्मा पहुंचीं।

loksabha election banner

इस शो में आकर सितारों ने महिलाओं और पुरुष के अधिकारों को लेकर चर्चा की और अपनी राय भी दी। इस चर्चा में निया शर्मा उस समय प्रिंस नरूला पर चिल्लाने लगी हैं, जब वह कहते हैं कि महिलाएं पुरुषों की जीने नहीं देती हैं। फ्लिपकार्ड वीडियो ने शो लेडीज वर्सेस जेंटलमैन से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है। इस वीडियो प्रोमो में विशाल आदित्य सिंह, प्रिंस नरूला, अभिनेत्री काम्या पंजाबी और निया शर्मा एक-दूसरे से चर्चा कहते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो प्रोमो में निया शर्मा कहती हैं, 'मर्दों को चीजें जताना बहुत पसंद हैं कि हमने किया है।' इस पर प्रिंस नरूला कहते हैं, 'और लड़कियां नहीं जातीं ! निया हैरान होते कहती हैं, 'नहीं।' इस पर प्रिंस कहते हैं, 'तुम लोग मर्दों को जीने नहीं देते जताने की बात कर रहे हो। तुम गलत मर्दों से मिली हुई हो।' उनकी इस बात पर निया शर्मा चिल्लाने लगती हैं और कहती हैं, ' मैं बहुत से मर्दों से मिली हूं।'

वहीं काम्या पंजाबी कहती हैं, 'प्रिंस ने तीन रिलयिली शो जीते हैं, यह बात उन्होंने पता नहीं कितनी बार बोली है।' सोशल मीडिया पर लेडीज वर्सेस जेंटलमैन शो से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इसी शो के एक और वीडियो प्रोमो विशाल आदित्य सिंह ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली का नाम लिए बिना कहा है उन्होंने हमेशा अभिनेता को दुख दिए हैं।

वीडियो में विशाल आदित्य सिंह कहते हैं, 'पुरुष हमेशा से प्वाइंट टू प्वाइंट बात करते हैं, लेकिन महिलाएं इसमें बहुत कुछ घसीट लेती हैं।' विशाल की यह बात सुनने के बाद निया शर्मा उनसे कहते हैं, 'विशाल तुम कितने सताए हुए हो'। इस पर अभिनेता कहते हैं, 'बहुत'। निया शर्मा आगे कहती हैं, 'कितना कलेश देखें हैं तुमने अपनी जिंदगी में ? उनके इस सवाल पर विशाल आदित्य सिंह मधुरिमा तुली का नाम लिए बिना कहते हैं, 'मेरे कलेश इंडियन टेलीविजन पर आए हैं, मालूम हैं न आपको।' इस पर निया शर्मा कहती हैं, 'तुम्हें एक ऐसा इंसान मिला है जिसने उसे केवल दुःख दिया है।' विशाल जवाब देते हैं कि महिलाएं भी ऐसी ही होती हैं, और मेरी कुंडली में भी एक महिला आ गई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.