मुंबई । छोटे परदे पर अपने सीरियल को टी आर पी की रेस में दौड़ाने के लिए मेकर्स कुछ भी कर सकते हैं ये तो अब सभी को पता लग गया है। टॉप टीआरपी में बनाये रखना कुछ सीरियल्स के लिए चुनौती होता है और उन्हीं में से एक है ये रिश्ता क्या कहलाता है। ख़बर है कि इस शो में बड़ा ट्विट आने वाला है।

शो की लोकप्रियता को बढ़ाने के लिए कुछ ऐसा किया जाएगा कि ये रिश्ता...का हीरो यानि कार्तिक एक ख़ास वजह से ख़ुदकुशी का फैसला करेगा। शो में मोहसिन खान कार्तिक का रोल करते हैं और नायरा के साथ उनके केमिस्ट्री को दर्शक जबरदस्त पसंद करते हैं। शो के ट्विस्ट के मुताबिक कार्तिक और नायरा अलग अलग हो चुके हैं और नायरा मुंबई में पढ़ाई को आगे बढ़ा रही है। उसी कॉलेज में कार्तिक प्रोफ़ेसर है। एक दिन नायरा के पैर में चोट लग जाती है। अलग होने के बावजूद जब ये बात कार्तिक को पता चलती है तो वो नायरा को अस्पताल ले जाता है। इसी दौरान कार्तिक को उस घटना के बारे में पता चलता है जब नायरा ने अपने पैर खो दिए थे और उसकी जगह वो नकली पैर लगा कर चलती है। कार्तिक को ये भी पता चलता है कि उस घटना में शुभम की मौत हो गई थी। ये जानने के बाद कार्तिक को ये लगता है कि उसके परिवार की वजह से नायरा ने अपने पैर खो दिए। ऐसा सोचते हुए कार्तिक अपनी जान देने का फैसला कर लेता है।

आगे के ट्रैक में उसे ख़ुदकुशी करते दिखाया जाएगा या नहीं इस बारे में अभी कोई ख़ुलासा नहीं किया गया है। अब ये उत्सुकता जरुर है कि क्या कार्तिक अपना फैसला बदल लेगा, नायरा उसकी जान बचाएगी या मेर्क्स ने कुछ और ही सोच रखा है। ये रिश्ता क्या कहलाता है साल 2009 में शुरू हुआ था और दर्शकों की पसंद के कारण कई बार टॉप 5 में रहा है। शुरू में इस सीरियल में अक्षरा यानि हिना खान और नैतिक यानि करण मेहरा काफ़ी लोकप्रिय हुए थे और इन दिनों कार्तिक यानि मोहसिन खान और नायरा यानि शिवांगी जोशी।

यह भी पढ़ें: सत्यमेव जयते के लिए जॉन अब्राहम पर आरोप, पुलिस में शिकायत

Posted By: Manoj Khadilkar