Move to Jagran APP

विघ्नहर्ता गणेश में आएगा ये ट्विस्ट, बाल गणेश ने जीता दिल

उजैर बताते हैं "जब मैंने भगवान गणेश का अपना बदला हुआ रूप देखा, तो मैं भावुक हो गया और स्क्रीन पर भगवान गणेश के इस दैवीय अवतार को देखते हुए मेरी आंखों से आंसू आ गए थे।"

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 08 Sep 2017 02:00 PM (IST)Updated: Fri, 08 Sep 2017 02:00 PM (IST)
विघ्नहर्ता गणेश में आएगा ये ट्विस्ट, बाल गणेश ने जीता दिल
विघ्नहर्ता गणेश में आएगा ये ट्विस्ट, बाल गणेश ने जीता दिल

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'विघ्नहर्ता गणेश' में लीड रोल निभाने वाले उजैर बसर इन दिनों दर्शकों के चहेते बने हुए हैं।

loksabha election banner

बताया जाता है कि गणेश की भूमिका निभाने वाले उजैर बसर को इस भूमिका के लिए कई बाल कलाकारों के ऑडिशन टेस्ट में से सलेक्ट किया था। उजैर ने इस भूमिका को निभाने के लिए भाषा, उच्चारण, हाव-भाव के लिए क​ड़ा प्रशिक्षण लिया है। यह सीरीज उस खास संबंध को दर्शाती है जो माता—पिता अपने बच्चे के साथ साझा करते हैं, और यह विघ्न से विघ्नहर्ता बनने के गणेश की कहानी को दर्शाती है। अब आने वाले एपिसोड में दर्शक एक ट्विस्ट देखेंगे। आने वाले सीक्वेंस में, देवताओं का मार्ग रोकने के कारण भगवान शिव गणेश का मस्तक काट देंगे। उजैर ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा, "आरंभ के एपिसोड्स में, मुझे एक जिद्दी बच्चे के रूप में प्रदर्शित किया गया है,जो मां पार्वती की इच्छा को पूरा करने के लिए विभिन्न देवताओं के साथ लड़ाई करता है। भगवान शिव के साथ लड़ने के सीक्वेंस में, वे अपने त्रिशूल से मेरा सिर काट देते हैं, जिसकी वजह से भगवान गणेश को हाथी के सिर का अवतार मिलता है।

यह भी पढ़ें: ससुराल सिमर का नहीं होगा बंद, कुछ रंग...को मिला नया समय

 

उजैर बताते हैं "जब मैंने भगवान गणेश का अपना बदला हुआ रूप देखा, तो मैं भावुक हो गया और स्क्रीन पर भगवान गणेश के इस दैवीय अवतार को देखते हुए मेरी आंखों से आंसू आ गए थे और मुझे इस बात की बहुत खुशी हुई कि अब आने वाले एपिसोड्स में स्क्रीन पर हाथी के सिर वाले देवता के इस दैवीय रूप में मेरी उपस्थिति होगी।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.